बेटी न्यासा के साथ सिंगापुर में रहेंगीं काजोल, पढ़ाई को देखते हुए लिया यह फैसला

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन अपनी फैमिली से बहुत प्यार करते हैं, यह बात तो हम सभी जानते ही हैं. अजय देवगन के लिए यह कहना गलत नहीं होगा कि वह फैमिली मैन हैं. अजय देवगन और उनकी पत्नी काजोल के 2 बच्चे हैं बेटी न्यासा देवगन और बेटा युग.

न्यासा देवगन अपनी आगे की पढ़ाई के लिए सिंगापुर शिफ्ट हुई थीं. लेकिन लॉकडाउन लगने के पहले से वह मुंबई आ गईं और अब वह अपने पेरेंट्स के साथ ही रह रही हैं. जिसके बाद अब खबर आ रही है कि न्यासा जब पढ़ाई के लिए वापस सिंगापुर जाएंगी तो उनके साथ काजोल भी जाएंगी. वहीं अजय अपने बेटे युग के साथ मुंबई में ही रहेंगे.

रिपोर्ट्स की माने तो न्यासा सिंगापुर के युनाइटेड वर्ल्ड कॉलेज ऑफ साउथ ईस्ट एशिया में पढ़ाई कर रही हैं. ऐसे में काजोल और अजय यह बिलकुल नहीं चाहते हैं कि न्यासा की पढ़ाई पर कोई असर पड़े. लेकिन महामारी के बीच वह न्यासा को पढ़ने के लिए सिंगापुर में अकेला नहीं छोड़ना चाहते हैं. जिस वजह से काजोल बेटी के साथ सिंगापुर जाएंगी.

वैसे काजोल कुछ महीनों के लिए ही न्यासा के साथ रहेंगी. इन दोनों को परेशानी ना हो इसलिए अजय देवगन ने एक अपार्टमेंट भी खरीदा है.

बात करें अजय के करियर की तो उनका शेड्यूल काफी बिजी है. उनके पास फिल्मों की लाइन लगी है. नियमों और निर्देशों का पालन करते हुए फिल्मों की शूटिंग्स शुरू की जा चुकी है. बात करें अजय देवगन के वर्कप्लेस की तो आखिरी बार वह ‘तान्हाजी’ फिल्म में नजर आए थे. जो बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी. इस फिल्म में अजय देवगन के साथ उनकी पत्नी काजोल लीड रोल में नजर आई थीं. यह एक्टर के करियर की 100वीं फिल्म थी.

अजय के आने वाले प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वह ‘भुज : द प्राइड ऑफ़ इंडिया’ और ‘मैदान’ फिल्म में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म से जुड़े एक्टर के लुक सामने आ चुके हैं.

Published by Chanchala Verma on 01 Sep 2020

Related Articles

Latest Articles