‘कसौटी’ के फैंस को लग सकता है झटका, नवम्बर में बंद हो सकता है शो

Get Daily Updates In Email

एकता कपूर का शो ‘कसौटी जिंदगी की 2’ लॉन्च होने की ख़बर आने के बाद से ही लगातार सुर्ख़ियों में बना है. इस शो का हर एक किरदार दर्शकों को पसंद आया था लेकिन अब धीरे-धीरे कर इस शो की पॉपुलैरिटी कम होती नजर आ रही है. ऐसे में अब मेकर्स ने अपने शो को ऑफएयर करने का मन बना लिया है.

बता दें सबसे पहले शो में हिना खान ने कोमोलिका बनकर शो में एंट्री ली लेकिन कुछ समय बाद उन्हें रिप्लेस कर आमना शरीफ को कोमोलिका का किरदार निभाते हुए देखा जा रहा है. यही नहीं करण सिंह ग्रोवर की जगह अब करण पटेल मिस्टर बजाज के किरदार में नजर आ रहे हैं. इन दोनों मुख्य किरदारों के अलावा शो के लीड एक्टर पार्थ समथान ने भी शो छोड़ने का मन बना लिया. पार्थ के अलावा एरिका के भी शो छोड़ने की खबरें आने लगी थीं.

इस तरह की ख़बरें लगातार आने की वजह से फैन्स निराश हो रहे हैं. शो से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि शो को जैसे नंबर्स मिल रहे हैं उससे मेकर्स खुश नहीं थे. इसके बाद पार्थ के शो छोड़ने के फैसले ने चैनल के शो बंद करने के फैसले को मजबूत किया. अभी मेकर्स पार्थ को शो में बनाए रखने की कोशिश में हैं. साथ ही यह भी बताया कि मेन लीड को रिप्लेस करने के बाद भी मेकर्स के पास शो को बेहतर करने का कोई स्कोप नहीं है. इसलिए इस साल नवंबर में शो को बंद करने का फैसला लिया गया है. एक्टर्स को इस बारे में पहले ही इंफॉर्म किया जा चुका है.

शो को लेकर काफी अच्छा बज बना हुआ था लेकिन यह शो ज्यादा समय तक दर्शकों का दिल जीत नहीं पाया. शो का पहला सीजन बेहतरीन रहा था. जिस वजह से दर्शकों को शो के अगले सीजन से भी अच्छी खासी उम्मीद थी. शो के फर्स्ट सीजन में श्वेता तिवारी, सिजेन खान, उर्वशी ढोलकिया और रोनित रॉय जैसे सितारे लीड रोल में नजर आए थे. यह शो एकता कपूर के करियर का हिट शो रहा था.

Published by Chanchala Verma on 01 Sep 2020

Related Articles

Latest Articles