अमिताभ बच्चन ने खरीदी करोड़ों रुपए की लक्ज़री कार, यूजर्स ने दे दी महानायक को दान करने की सलाह

Get Daily Updates In Email

कोरोना को मात देकर बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन अपने काम पर लौट आए हैं और केबीसी (KBC) की शूटिंग शुरू कर दी है. इस बीच बच्चन परिवार में एक और कार की एंट्री हो गई है. जानकारी के मुताबिक बिग बी ने S Class मर्सिडीज बेंज खरीदी है. यह कार आज ही भारत में लॉन्च हुई है. कार की कीमत की बात करें तो यह करोड़ों में है. इंटरनेट पर मौजूद जानकारी के अनुसार इसकी कीमत 1 करोड़ 38 लाख रुपए है. इस कार का रजिस्ट्रेशन अमिताभ बच्चन के नाम से है.

कोरोना काल में खरीदी गई इस कार को लेकर अमिताभ बच्चन को सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स का सामना करना पड़ा रहा है. ट्रोलर्स लगातार बिग बी पर तंज कस रहे हैं. इंस्टाग्राम पर सक्रिय और सेलेब्स फोटोग्राफर विरल बियानी ने भी अमिताभ की कार के साथ कुछ फोटो साझा किया. फोटो में कार के सामने अमिताभ बच्चन मास्क पहनकर खड़े नज़र आ रहे हैं. इसमें उन्हें कार की चाबी सौंपी जा रही है. विरल के इस पोस्ट में कुछ यूजर्स अमिताभ पर निशाना साध रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘अगर इतना ही पैसा है, तो डोनेट क्यों नहीं करते.’ वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ‘क्या शो ऑफ़ कर रहे हो.’

बच्चन फैमिली के पास कई कारें है. रोल्स रॉयस जैसी कार के मालिक अमिताभ बच्चन के कलेक्शन में एक और कार जुड़ गई है. इस कार का नंबर MH02FJ4041 है. इसका कुल योग 11 होता है, जिसे अमिताभ बच्चन लकी नंबर मानते हैं. उनका जन्मदिन 11 अक्टूबर है. वर्क फ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन इन दिनों छोटे पर्दे के सबसे बड़ा क्विज शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ की शूटिंग में बिजी हैं.

रविवार को इस शो का धमाकेदार प्रोमो रिलीज कर दिया गया है. इस प्रोमो में अमिताभ बच्चन शो के पहले एपिसोड के कंटेस्टेंट के साथ नजर आ रहे हैं. ‘केबीसी 12’ के जारी किए गए प्रोमो में दिख रहा है कि ये शो शुरू हो चुका है और अमिताभ बच्चन के सामने हॉट सीट पर एक शख्स बैठे हैं.

Published by Yash Sharma on 02 Sep 2020

Related Articles

Latest Articles