अथिया के फोटो पर एक बार फिर प्यार लुटाते दिखे केएल राहुल, कमेंट हो रहा वायरल

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी को स्टार किड होने का फायदा तो मिला लेकिन एक्ट्रेस बॉलीवुड में सक्सेस नहीं हासिल कर पाईं. अथिया ने ‘हीरो’ फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू किया लेकिन यह फिल्म कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी. इस फिल्म के बाद आई एक्ट्रेस की फिल्म ‘मोतीचूर चकनाचूर’ भी बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई. लेकिन अपने फ़िल्मी करियर से ज्यादा एक्ट्रेस अपनी लव लाइफ की वजह से सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं.

बता दें अथिया को लेकर यह खबर जोरों पर है कि वह क्रिकेटर केेएल राहुल को डेट कर रही हैं. इन दोनों ने अपने अफेयर की ख़बरों को स्वीकार नहीं किया है लेकिन जिस तरह ये दोनों साथ स्पॉट किए जाते हैं. और एक-दूसरे के फोटो पर कमेंट करते हैं उससे तो यही समझ आता है कि इन दोनों के बीच कुछ तो चल रहा है. अथिया और केएल राहुल अक्सर एक-दूसरे के फोटोज पर कमेंट करते रहते हैं. जिसकी वजह से दोनों लाइमलाइट भी बटोरते रहते हैं. ऐसा ही कुछ एक बार फिर से हुआ है. दरअसल अथिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपना एक फोटो शेयर किया है जिसमें वह बड़े मग में चाय पीते हुए नरज आ रही हैं. अपने इस फोटो को शेयर करते हुए अथिया ने लिखा है – ‘हमेशा टी टाइम.’

View this post on Instagram

it’s always tea time 🥰

A post shared by Athiya Shetty (@athiyashetty) on

अथिया के इस फोटो को देखने के बाद केएल राहुल खुद को कमेंट करने से नहीं रोक पाए और उन्होंने कमेंट हुए हार्ट वाला इमोजी शेयर किया है. केएल राहुल के इस कमेंट का जवाब देते हुए अथिया ने भी हार्ट और स्माइलिंग फेस वाला इमोजी शेयर किया है.

Courtesy 

इससे पहले अथिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर खुद का एक फोटो शेयर किया था. जिसमें वह स्विमसूट पहने हुए नजर आ रही थीं. अथिया का यह फोटो वाकई कमाल का था. इस फोटो को शेयर करते हुए अथिया ने पर्पल हार्ट इमोजी शेयर किया था. इस फोटो को देखकर केएल राहुल ने कमेंट करते हुए लिखा था– ‘जेफा (Jefa).’ जिसका मतलब होता है ‘बॉस’.

Published by Chanchala Verma on 02 Sep 2020

Related Articles

Latest Articles