अपने घर मन्नत की बालकनी से सुहाना ने शूट किया समुद्र का खूबसूरत नजारा, फैंस को आया पसंद

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान लॉकडाउन के समय से ही मुंबई में हैं और अपनी फैमिली के साथ टाइम स्पेंड कर रही हैं.  सुहाना भले ही घर से बाहर नहीं आ पा रही हैं लेकिन सोशल मीडिया के जरिए वह खुद से जुड़ी जानकारी जरूर साझा कर रही हैं. इसी बीच अब एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है. जिसकी वजह से वह चर्चा में आ गई हैं.

दरअसल सुहाना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें समुद्र का खूबसूरत नजारा दिखाई दे रहा है. इस वीडियो की खास बात यह भी है कि इस वीडियो को सुहाना ने अपने घर मन्नत की बालकनी से ही शूट किया है. देखते ही देखते यह वीडियो इंटरनेट पर छा गया है और सुहाना के इस वीडियो पर 2 लाख से ज्यादा लाइक्स भी आ चुके हैं.

View this post on Instagram

🦕🐬🐚🦋🧞‍♂️⛄️🐟🌊

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2) on

अपने इस वीडियो से पहले सुहाना ने कुछ फोटोज शेयर किए थे. जिसमें वह रोते हुए नजर आ रही थीं. इन फोटोज की वजह से सुहाना लाइमलाइट में भी बनी थी. कैप्शन के जरिए सुहाना ने खुद ही इन फोटोज के पीछे का राज खोला और लिखा– ‘बधाई हो अगर आपने मुझे रोते हुए नहीं देखा है. ~ quarantine filming.’ इसके साथ ही उन्होंने कई इमोजी भी लगाए थे.

लॉकडाउन के दौरान गौरी खान ने ही अपनी बेटी सुहाना का फोटोशूट किया था. जिसकी वजह से यह फोटोज खास तौर पर सुर्ख़ियों में आए थे. गौरी ने फोटोशूट के फोटोज़ को शेयर करते हुए लिखा था – ‘नो हेयर.. नो मेकअप.. सिर्फ मेरी फोटोग्राफी’.

View this post on Instagram

my mum took these 😋

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2) on

सुहाना ने 29 अक्टूबर 2017 को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना पहला फोटो शेयर किया था. जिसमें उनके साथ उनकी मॉम गौरी खान नजर आ रही हैं. सुहाना ने अपनी भाइयों के साथ और अपने दोस्तों के साथ के कई सारे फोटोज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किए हैं लेकिन हैरानी की बात तो यह है कि सुहाना ने अपने पापा शाहरुख़ खान के साथ का एक भी फोटो शेयर नहीं किया है.

Published by Chanchala Verma on 02 Sep 2020

Related Articles

Latest Articles