विराट ने बताया, अपने पिता बनने की खबर सुनकर कैसा था उनका रिएक्शन

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा मां बनने वाली हैं. इस बात की जानकारी उन्होंने खुद ही सोशल मीडिया के जरिए दी है. जिसके बाद से सभी अनुष्का और उनके पति विराट को बधाई दे रहे हैं. इसी बीच अब विराट ने खुद ही इस बात का खुलासा किया है कि जब उन्हें यह खुशखबरी मिली तो उनका रिएक्शन कैसा था.

एक इंटरव्यू के दौरान कोहली ने अपने पिता बनने की फीलिंग पहली बार साझा की और बताया कि जब अनुष्का ने उन्हें ये गुड न्यूज दी तो उनकी खुशी सातवें आसमान पर थी. उन्होंने कहा कि यह अविश्वसनीय है. हम कैसा महसूस कर रहे हैं. इसको शब्दों में बता पाना मुश्किल है.

आगे विराट कोहली ने बताया कि जब उन्होंने ये न्यूज फैंस के साथ शेयर की थी तब वह दुबई में थे और अनुष्का उनसे दूर मुंबई में. दोनों के बिना वक्त काटना तो मुश्किल है पर अभी खेल पर फोकस कर मेरा लक्ष्य है.

View this post on Instagram

On point for 2020 ❤️

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के घर जनवरी में बेबी आने वाला है. फ़िलहाल विराट आईपीएल 2020 के लिए अपनी टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के साथ यूएई में हैं. ऐसे में अनुष्का विराट को सरप्राइज देने दुबई पहुंची थीं. जिसके बाद इन दोनों ने साथ मिलकर केक काटकर अपनी इस ख़ुशी को सेलिब्रेट किया था.

View this post on Instagram

😻

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on

आगे इंटरव्यू के दौरान कोहली ने बताया कि उनकी टीम के लिए बायो सिक्योर माहौल जरूरी है. विराट ने कहा कि टूर्नामेंट बायो सिक्योर वातावरण में ही खेला जाएगा. शुरू में ये अजीब जरुर लगेगा लेकिन इस समय ये सबसे ज्यादा जरुरी है. बता दें आईपीएल 2020 19 सितंबर से 8 नवंबर तक चलेगा. कुछ दिनों पहले ही चैन्नई सुपरकिंग्स के खिलाड़ी सुरेश रैना निजी कारणों से वापस भारत लौट आए हैं.

बता दें अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने 11 दिसंबर 2017 को शादी की थी. इन्होंने इटली जाकर शादी की थी. गुपचुप तरीके से इस कपल ने शादी की और सोशल मीडिया के जरिए अपनी शादी की खुशखबर फैंस के साथ साझा की थी.

Published by Chanchala Verma on 02 Sep 2020

Related Articles

Latest Articles