वीडियो के जरिए धर्मेंद्र ने सुनाई आपबीती, दर्शकों को पसंद आया एक्टर की बात कहने का अंदाज

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र अपने समय के बेहतरीन एक्टर रह चुके हैं. फिलहाल एक्टर फिल्मों से दूर हैं लेकिन अपने फैंस के साथ वह सोशल मीडिया के जरिए जुड़े रहते हैं. लगातार धर्मेंद्र अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया के जरिए जुड़े रहते हैं. इसी बीच अब धर्मेंद्र ने एक वीडियो अपने फैंस के साथ साझा किया है. जिसकी वजह से वह सुर्ख़ियों में आ गए हैं.

धर्मेंद्र ने जो वीडियो शेयर किया है. उसमें उन्होंने अपने फैंस को कहा है कि यह धोखेबाज तो हर मोड़ पर मिलते हैं आपको, इनसे बचना. आप मेरे अपने हैं ना इसलिए आपको आपबीती सुना रहा हूं. यह वीडियो सभी का ध्यान अपनी तरफ खींच रहा है. साथ ही लोगों के ढेरों कमेंट्स इस वीडियो पर आ रहे हैं. अपने वीडियो में फैंस से बात करते हुए एक्टर ने कहा- ‘रूह ने रोका, मन ने मना लिया. उठा पैरों से कंबख्त को सीने से लगा लिया है. बदबख्त ने भरोसा तोड़ा मेरा, मेरी रूह को रुला दिया. दोस्तों जहां रूह सहमत नहीं वहां, उसकी रहमत नहीं. ये धोखेबाज तो हर मोड़ पर मिलेंगे आपको, इनसे बचना. आप मेरे अपने हैं ना इसलिए आपबीती सुना बैठा आपको. अपना ख्याल रखना, कोरोना से बचना और इनसे तो बहुत ही बचना.’

एक्टर का अपनी बात कहने का अंदाज सभी को खास तौर पर पसंद आ रहा है. बात करें धर्मेंद्र की तो फिल्मों और लाइमलाइट से दूर धर्मेंद्र अपने फ़ार्म हाउस में ही ज्यादातर समय बिताते हैं. यही नहीं एक्टर वहां खेती भी करते हैं. खेती करते हुए धर्मेंद्र कई फोटोज और वीडियोज अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर साझा कर चुके हैं.

बात करें वर्कप्लेस की तो धर्मेंद्र आखिरी बार ‘यमला पगला दीवाना 3’ में नजर आए थे. जिसमें उनके साथ उनके दोनों बेटे सनी देओल और बॉबी देओल लीड रोल में नजर आए थे. लेकिन यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाई नहीं कर पाई थी.

Published by Chanchala Verma on 03 Sep 2020

Related Articles

Latest Articles