अक्षय पर चढ़ा ‘रसोड़े मैं कौन था’ का खुमार, बियर ग्रिल्स के साथ फोटो शेयर कर दिया ट्विस्ट

Get Daily Updates In Email

‘साथ निभाना साथ‍िया’ सीरियल का रैप वीडियो ‘रसोड़े मैं कौन था’ लगातार ट्रेंड कर रहा है. इस फनी वीडियो को सभी ने खूब पसंद किया है. इसके साथ ही साथ इस वीडियो को लेकर कई मीम्स भी बनाए जा चुके हैं. जिसके बाद अब अक्षय कुमार पर भी इस वीडियो का खुमार चढ़ गया है.

View this post on Instagram

@akshaykumar sir with @beargrylls 😊😎🔥 . . . . _____________________________ _____________________________ Follow: @akshay_kumar_fanpage07 _____________________________ _____________________________ . . . . #AKSHAYKUMAR #ajaydevgn #keerthysureshofficial #lucknowdiaries #sunnydeol #twinklekhanna #ranveersingh #vickykausal #varundhawan #dharmendra #bobbydeol #zeemusiccompany #trilokahiryadav #akshay_kumar_fanpage07 #bollywood #LaaxmiBomb #hindithoughts #hindimedium #hindishayari #AkshayKumar #BearGrylls #IntoTheWild #IntoTheWildWithBearGrylls #KhiladiOnDiscovery #Show #Discovery

A post shared by kᥙmᥲr_sᥲᥕᥲn_ρrᥲjᥲρᥲt (@akshay_kumar_fanpage07) on

हाल ही में एक्टर ने इस ‘रसोड़े रैप’ को लेकर बियर ग्रिल्स की चुटकी ली है. बता दें अक्षय कुमार जल्द ही ‘इंटू द वाइल्ड विद बियर ग्रिल्स (Man Vs Wild)’ में नजर आने वाले हैं. जिसकी शूटिंग भी पूरी की जा चुकी है. इस शो का प्रोमो वीडियो भी एक्टर अपने फैंस के साथ साझा कर चुके हैं. इसी बीच एक्टर ने शूटिंग लोकेशन के समय का एक फोटो शेयर किया है. जिसमें शो के होस्ट बियर ग्रिल्स जंगल के घास-फूस की मदद से आग जलाते हुए नजर आ रहे हैं और अक्षय उन्हें यह सब करते हुए देख रहे हैं. अपने इस फोटो को साझा करते हुए अक्षय ने इसमें रसोड़ा ट्व‍िस्ट डाला और लिखा – ‘रसोड़े में बियर था, क्या आप जानते हैं वो क्या पका रहे हैं?’.

अक्षय के इस फोटो के साथ ही इसके कैप्शन की वजह से लोग इस पर लगातार कमेंट्स कर रहे हैं. जिसकी वजह से यह फोटो सुर्ख़ियों में आ गया है. बता दें शो ‘इंटू द वाइल्ड विद बियर ग्रिल्स’ का प्रीमियर 11 सितंबर को डिस्कवरी पर किया जाएगा. इसके साथ ही 14 सितंबर को भी दर्शक यह शो देख सकते हैं.  अक्षय कुमार ने शो का टीजर वीड‍ियो शेयर किया था. साथ ही इस शो के जल्द ही ऑन-एयर होने का हिंट भी दी थी. इस टीजर को शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने लिखा था  – ‘आपको लगता है कि मैं पागल हूं….लेक‍िल पागल ही जंगल में जाते हैं.’

बता दें खिलाड़ी कुमार से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और साउथ सुपरस्टार रजनीकांत इस शो का हिस्सा बन चुके हैं. जिसके बाद अब दर्शक अक्षय कुमार को स्टंट करते देखने के लिए बेताब हैं.

Published by Chanchala Verma on 04 Sep 2020

Related Articles

Latest Articles