बहनों के साथ सुशांत ने सेलिब्रेट की थी ‘एम एस धोनी’ फिल्म की सक्सेस, श्वेता ने शेयर किया फोटो

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की बहनें उन्हें बहुत प्यार करती थीं. यह बात तो इन दिनों देखने को मिल रही है. सुशांत ने 14 जून को इस दुनिया से अलविदा कहा था. जिसके बाद से उनकी बहनें अपने भाई के लिए लगातार इंसाफ की मांग कर रही हैं. खास तौर पर सुशांत की बड़ी बहन श्वेता सिंह कीर्ति सोशल मीडिया के जरिए अपने भाई से जुड़ी बातें साझा कर रही हैं और अपने भाई के फैंस से भी जुड़ी हैं.

इसी बीच श्वेता सिंह कीर्ति ने सुशांत के साथ का एक और फोटो शेयर किया है. जिसमें इन दोनों के साथ उनकी एक और बड़ी बहन नजर आ रही हैं. दोनों बहनों के बीच सुशांत पैसों के साथ नजर आ रहे हैं और तीनों इस दौरान काफी खुश भी दिख रहे हैं. दरअसल यह फोटो सुशांत की फिल्म ‘एम एस धोनी’ की सक्सेस के बाद का है. जहां इन दोनों ने साथ मिलकर जश्न मनाया था. अपने इस फोटो को शेयर करते हुए श्वेता ने लिखा है – ‘यह साल 2016 के अक्टूबर की बात है. भाई ने मुझसे यूएस से आने के कहा ताकि हम साथ में थिएटर जाकर एमएस धोनी फिल्म देख सके. मैं बहुत एक्साइटेड थी. मैं पहली फ्लाइट पकड़कर भारत आ गई और भाई की सक्सेस को सेलिब्रेट किया. मैं तुम्हें बहुत मिस करती हूं भाई. भगवान मुझे इस दुख को सहने की ताकत देना.’

बता दें सुशांत को एकता कपूर के शो ‘पवित्र रिश्ता’ से पॉपुलैरिटी मिली थी. इस शो में उन्होंने मानव का किरदार निभाया था जो लम्बे समय तक उनकी पहचान रहा है. जिसके बाद एक्टर ने साल 2013 में आई फिल्म ‘काय पो छे’ से बॉलीवुड डेब्यू किया. इसके बाद सुशांत भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान एम.एस. धोनी की बायोपिक में नजर आए. जो बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी. इन फिल्मों के बाद से लगातार सुशांत का बॉलीवुड सफर आगे बढ़ता रहा.

सुशांत के जाने के बाद उनकी फिल्म ‘दिल बेचारा’ डिज़्नी प्लस हॉट स्टार पर रिलीज की गई जो की हिट साबित हुई.

Published by Chanchala Verma on 04 Sep 2020

Related Articles

Latest Articles