स्मृति ईरानी पर बना ‘रसोड़े मैं कौन था’ मीम वीडियो, बोलीं- ‘बस यही बाकी था’

Get Daily Updates In Email

टीवी इंडस्ट्री से अपने करियर की शुरुआत करने के बाद स्मृति ईरानी ने राजनीति में कदम रखा. जिस तरह स्मृति ने टीवी पर राज किया है, उसी तरह वह राजनीति में भी कमाल कर रही हैं. फिलहाल स्मृति देश की केंद्रीय मंत्री का पद संभाल रही हैं. स्मृति सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और जरूरी जानकारी साझा करने के साथ ही अपने फैंस को एंटरटेन भी करती हैं.

सोशल मीडिया पर इन दिनों ‘रसोड़े में कौन था’ वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है. कोकिलाबेन का यह वीडियो लगातार ट्रेंड कर रहा है. जिसके बाद अब इस वीडियो में कोकिलाबेन को स्मृति ईरानी, गोपी बहू को सोनिया गांधी और राशि को राहुल गांधी बताकर एडिट किया गया है. जो काफी मजेदार है. अपने इस वीडियो को शेयर करते हुए स्मृति ईरानी ने लिखा है – ‘बस अब यही बचा था.’ यही नहीं जिस शख्स ने यह वीडियो बनाया है. उसने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा था – “So #cute so funny #funnymemes Not for political only for enjoy.’

बात करें इस वीडियो की तो इसमें कोकिलाबेन की तरह स्मृति ईरानी सोनिया और राशि से सवाल करती हैं कि आखिर रसोड़े मैं कौन था? यही नहीं इस वीडियो का एन्ड और भी मजेदार है. वीडियो के आखिर में बीजेपी के प्रवक्ता संबित पात्रा कहते हैं कि राहुल गांधी ही राशि है. यह सुनकर राहुल गांधी कहते हैं – ‘मजा आया’.

कुछ समय पहले स्‍मृति ने खुद पर बना एक और मीम साझा किया था. जिसमें उनकी आड़ी-टेढ़ी शक्‍ल के कई सारे फोटोज नजर आ रहे थे. इस पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने यह बताया था कि वह 2020 के बीतने का किस कदर बेचैनी से इंतजार कर रही हैं. स्मृति अपने इन कोलाज फोटोज में सदन में बैठी हुई नजर आ रही थीं.

View this post on Instagram

When you are waiting for 2020 to end 🤦‍♀️😏

A post shared by Smriti Irani (@smritiiraniofficial) on

इस फोटो को शेयर करते हुए स्‍मृति ईरानी ने लिखा था – ‘जब आप 2020 के खत्‍म होने का इंतजार कर रहे होते हैं.’

Published by Chanchala Verma on 07 Sep 2020

Related Articles

Latest Articles