शेरा और सलमान को साथ में पूरे हुए 26 साल, बॉडीगॉर्ड शेरा ने पोस्ट शेयर कर जताया आभार

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्‍टर सलमान खान संग साए की तरह रहने वाले उनके बॉडीगार्ड शेरा की कहानी काफी द‍िलचस्‍प है. शेरा सलमान संग 26 साल पूरे कर चुके हैं. बॉलीवुड के सबसे महंगे बॉडीगार्ड माने जाने वाले शेरा ने इंस्‍टाग्राम पर पोस्‍ट लिखकर अपने 26 साल के सफर को याद किया है. उन्‍होंने सलमान खान को संबोधित करते हुए ल‍िखा है कि भाईजान पता ही नहीं चला कैसे 26 साल बीत गए.

शेरा सलमान खान की सुरक्षा पिछले 26 साल से करते आ रहे हैं. सलमान के ल‍िए शेरा को उनके भाई सोहेल खान ने तलाशा था. 1995 में एक पार्टी के दौरान शेरा की मुलाकात सलमान खान और सोहेल खान से हुई. इसके बाद एक बार सलमान खान चंडीगढ़ गए जहां भीड़ में वह बुरी तरह फंस गए. तब सोहेल ने सोचा कि सलमान भाई को किसी अच्छे बॉडीगार्ड की जरूरत है. तब उनके दिमाग में शेरा आए.

सलमान, शेरा को मोटी फीस भी देते हैं. शुरुआत में शेरा कुछ एक्टर्स के साथ हॉलीवुड फिल्मों की भारत में शूटिंग के दौरान उनके बॉडीगार्ड बने. शेरा की माने तो वह सलमान की हिफाजत एक दोस्त की तरह करते हैं. शेरा मुंबई में सलमान के पड़ोस में रहते थे. सलमान के कहने पर शेरा ने अपनी इवेंट कंपनी विजक्रॉफ्ट भी खोली है. साथ ही उनकी एक अन्य कंपनी ‘टाइगर सिक्योरिटी’ भी है, जो सेलिब्रिटीज को सुरक्षा मुहैया कराती है.

शेरा, सलमान को ‘भाई’ कहकर ही बुलाते हैं. इतना ही नहीं, शेरा उन्हें मालिक भी कहते हैं. शेरा के मुताबिक, मालिक ही मेरे लिए सब कुछ हैं. मैं उनके लिए अपनी जिंदगी भी दांव पर लगा सकता हूं. वह मेरे भगवान हैं.’ शेरा आगे बताते हैं कि ‘मैं सलमान भाई की फैमिली का हिस्सा हूं, मैं उनको बहुत प्यार करता हूं.

शेरा का एक बेटा है जिसका नाम टाइगर है. सलमान, टाइगर को अपना भतीजा मानते हैं. खबरों के अनुसार, सलमान टाइगर को बॉलीवुड में लॉन्‍च करने की तैयारी कर रहे हैं. वैसे आप शेरा का इंस्टाग्राम अकाउंट देखेंगे तो आपको पता चलेगा कि सलमान के जितने क्लोज फ्रेंड्स हैं उनके साथ भी शेरा की अच्छी दोस्ती है. यूलिया वंतूर, कैटरीना कैफ, सोनाक्षी सिन्हा और जैकलीन फर्नांडिस जैसीं एक्ट्रेस के साथ फोटोज देखने को मिलते हैं.

Published by Yash Sharma on 07 Sep 2020

Related Articles

Latest Articles