बेटे आरव को लेकर अक्षय कुमार ने की बातचीत, बोले -‘मेरा बेटा काफी अलग है’

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार अपने काम और फैमिली के बीच तालमेल बैठाकर रखते हैं. जिसकी सभी तारीफ़ करते हैं. काम के ब्रेक लेकर अक्षय कुमार अपनी फैमिली के साथ वेकेशन पर भी जाते हैं. अक्षय कुमार के 2 बच्चे हैं बेटा आरव और बेटी नितारा. ये दोनों स्टार किड कम ही सुर्ख़ियों में आते हैं. इसी बीच अब अक्षय कुमार ने अपने बेटे आरव को लेकर खुलकर बातचीत की है. जिसकी वजह से वह चर्चा में आ गए हैं.

हाल ही में अक्षय कुमार ने अपने बेटे को लेकर कहा कि उनका बेटा आरव मीडिया की नजरों से दूर रहने के साथ ही अपनी खुद की पहचान बनाना चाहता है. एक्टर डिस्कवरी चैनल के प्रोग्राम ‘इनटू द वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स’ में नजर आने वाले हैं. जिसमें उन्होंने शो के होस्ट बेयर ग्रिल्स से बातचीत के दौरान अपने बेटे को लेकर बातचीत की.

अक्षय कुमार ने कहा – ‘मेरा बेटा काफी अलग है. वह किसी को भी यह नहीं बताना चाहता है कि वह मेरा बेटा है. वो इंडस्ट्री की चकाचौंध से दूर रहना चाहता है. वह खुद की पहचान बनाना चाहता है. यही सारी चीजें हैं और मैं इसको समझता हूं. इसलिए मैंने उसे वैसा बनने दिया जैसा कि वह चाहता है.’

आगे उन्होंने कहा – ‘मैंने अपने बेटे में अपने पिता के कुछ मूल्यों को डालने की कोशिश की है. मेरे पिता के जीवन का प्रभाव मेरे ऊपर भी काफी है. मैंने उनके हर नियम और उन्होंने जो कुछ भी सिखाया, उसका पालन किया है और मैं आशा करता हूं कि मेरा बेटा भी उसको हासिल करें.’

View this post on Instagram

🧡🧡 #aaravkumar #aaravbhatia #aaravkumarbhatia

A post shared by AARAV BHATIA (@aaravbhatia14) on

बता दें आरव अभी 17 साल के हैं और उन्होंने जुहू के इकॉले मोंडिआले वर्ल्ड स्कूल से पढ़ाई की है. आरव अपने पिता की तरह ही कुकिंग में भी इंट्रस्ट रखते हैं. अक्षय की तरह ही आरव भी काफी अच्छा खान पकाते हैं. यही नहीं उन्होंने अपने पिता अक्षय की तरह ही मार्शल आर्ट्स में ट्रेनिंग भी ले रखी है. साल 2016 में ही आरव ने जापानी मार्शल आर्ट्स की कला कुडो में ब्लैक बेल्ट हासिल कर लिया था.

Published by Chanchala Verma on 08 Sep 2020

Related Articles

Latest Articles