कंगना ने शेयर किया अपना खूबसूरत फोटो, दिखा गंगा घाट का नजारा

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने कुछ दिनों पहले ही ट्विटर पर डेब्यू किया है. जिसके बाद से ही लगातार कंगना सोशल मीडिया पर एक्टिव दिखाई दे रही हैं. इसी बीच कंगना अपने बयानों के बाद अब अपने एक पोस्ट की वजह से सुर्खियों में आ गई हैं. जिसमें उन्होंने अपने कुछ फोटोज शेयर किए हैं.

कंगना ने अपने ट्विटर पर जो फोटोज शेयर किए हैं उनमें वह नाव में बैठकर नौकायन का मजा लेते हुए नजर आ रही हैं. अपने इस फोटो को शेयर करते हुए कंगना ने लिखा है – ‘वाराणसी की फोटो है. जहां मैं नाव में बैठकर नौकायन का आनंद ले रही हूं. बाहर का दृश्य बहुत खूबसूरत है लेकिन मैं फोन से चिपकी हुई हूं. ये कूल नहीं है.’

कंगना का फोटो बहुत ही खूबसूरत लग रहा है. जिसमें उन्होंने पिंक कलर की साड़ी पहनी है. जिसके साथ एक्ट्रेस ने गले में ज्वेलरी पहनी है लेकिन कानों में कुछ नहीं पहना है. साथ ही उन्होंने अपने बालों का बन बनाया है. जो उनके लुक को परफेक्ट बना रहा है.

View this post on Instagram

Good morning ☀️

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut) on

इसके अलावा कंगना रनौत सोशल मीडिया के जरिए लगातार सुशांत के लिए इंसाफ की मांग कर रही हैं. यही नहीं एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में फैले नेपोटिज्म को लेकर भी सितारों पर निशाना साधा है. कंगना लगातार सोशल मीडिया के जरिए अपनी बात कह रही हैं. इसी बीच एक्ट्रेस और शिवसेना के सांसद संजय राउत के बीच कुछ जुबानी जंग हो गई थी. जिसके बाद कंगना के मुंबई पहुंचने से पहले उन्हें केंद्रीय गृह मंत्रालय की ओर से वाई श्रेणी की सुरक्षा प्रदान की गई है.

याद दिला दें कि संजय राउत ने कंगना को लेकर कहा था कि अगर उन्हें मुंबई में डर लगता है तो वह मुंबई न आएं. जिसके बाद सोशल मीडिया के जरिए कंगना ने कहा था कि वह 9 सितंबर को मुंबई आएंगी, जिसकी हिम्मत हो तो रोक ले. जिसके बाद अब एक्ट्रेस को वाई श्रेणी की सुरक्षा दी गई है. जिसे लेकर अब कंगना ने अपनी प्रतिक्रिया भी दी है. कंगना ने ट्वीट किया और गृहमंत्री अमित शाह को टैग करते हुए वाई श्रेणी की सुरक्षा देने पर उनका धन्यवाद भी अदा किया.

अपने ट्वीट में एक्ट्रेस ने लिखा है – ‘यह प्रमाण है कि अब किसी देशभक्त आवाज को कोई फासीवादी नहीं कुचल सकेगा, मैं अमित शाह जी की आभारी हूं. वह चाहते तो हालातों के चलते मुझे कुछ दिन बाद मुंबई जाने की सलाह देते मगर उन्होंने भारत की एक बेटी के वचनों का मान रखा, हमारे स्वाभिमान और आत्मसम्मान की लाज रखी, जय हिंद.’

Published by Chanchala Verma on 08 Sep 2020

Related Articles

Latest Articles