रिया के समर्थन में उतरे कई बॉलीवुड सितारे, सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा जस्टिस फॉर रिया

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती पर लगातार जांच एजेंसियों का शिकंजा कसता जा रहा है. बीते तीन दिनों से घंटों तक नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के अधिकारी रिया से पूछताछ कर रहे थे. और उसके तुरंत बाद कल रिया को हिरासत में भी ले लिया गया था. लेकिन इन सब के बीच सोशल मीडिया पर #जस्टिस फॉर रिया ट्रेंड कर रहा है. यह बेहद चौंकाने वाला है क्योंकि अभी तक सभी सुशांत को न्याय दिलाने के लिए मुहीन चला रहे थे पर पिछले दो दिन से लोग रिया के साथ हो रहे व्यवहार पर उनके साथ खड़े नजर आ रहे हैं.

इस पूरे घटनाक्रम में सोशल मीडिया यूजर्स दो गुटों में बंटे नजर आ रहे हैं. एक वो हैं जो मजेदार मीम्स बनाकर रिया को जस्टिस दिलाने वाले यूजर्स की खिंचाई कर रहे हैं जबकि दूसरे वो जो रिया के मानवीय मूल्यों का जिक्र कर रहे हैं. इन सब के बीच ट्विटर पर एक मजेदार जंग जरूर देखने को मिल रही है. बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियों ने जस्टिस फॉर रिया कैंपन शुरू किया है. जिसमें रिया के इस ब्लैक टॉप की भी काफी अहमियत है.

मंगलवार को जब रिया एनसीबी के दफ्तर पहुंचीं तो उनकी टी-शर्ट पर एक खास तरह का स्लोगन लिखा था. रिया की काले रंग की टी-शर्ट पर लिखा था, ‘गुलाब लाल होते हैं, वॉयलेट्स नीले होते हैं, आओ पितृसत्ता को ध्वस्त करते हैं, मैं और तुम.’ रिया चक्रवर्ती की टी-शर्ट पर लिखे इसी स्लोगन के साथ बॉलीवुड के कई बड़े स्टार्स रिया चक्रवर्ती के लिए न्याय की मांग करने लगे हैं.

View this post on Instagram

Enough!

A post shared by ANGAD BEDI (@angadbedi) on

अंगद बेदी, जिम सरभ, दीया मिर्जा, विद्या बालन, करीना कपूर खान, नेहा धूपिया, राधिका मदान, गौहर खान, मंदाना करीमी, सोनम कपूर, फरहान अख्तर सहित कई कलाकारों ने सोशल मीडिया पर रिया का समर्थन किया.

View this post on Instagram

#justiceforrhea

A post shared by Anurag Kashyap (@anuragkashyap10) on

रविवार को वह पहली बार एनसीबी के सामने पेश हुई थीं. जहां उनसे छह घंटे तक पूछताछ हुई. रिया से एनसीबी की कम से कम दो टीमों ने पूछताछ की थी. इससे पहले शनिवार को रिया के भाई शोविक चक्रवर्ती, सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा, उनके घर के हेल्पर दीपेश सावंत की गिरफ्तारी के बाद उन्हें 9 सितंबर तक एनसीबी की हिरासत में भेज दिया गया था.

Published by Yash Sharma on 09 Sep 2020

Related Articles

Latest Articles