आदर के साथ रिलेशनशिप को लेकर बोलीं तारा, कई बार साथ आ चुके हैं नजर

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के सितारों का अफेयर और ब्रेकअप की वजह से चर्चा में रहना अब एक आम बात हो चुकी है. किसी न किसी सेलिब्रिटी के अफेयर के चर्चे सुर्ख़ियों में छाए ही रहते हैं. ‘मरजावां’ एक्ट्रेस तारा सुतारिया इन दिनों अपने रिलेशनशिप की वजह से चर्चा में बनी हैं. बता दें तारा सुतारिया कपूर खानदान के साथ सम्बन्ध जोड़ चुकी हैं. तारा करिश्मा कपूर और करीना कपूर खान ने कजिन आदर जैन को डेट कर रही हैं. इन दोनों को कई मौकों पर साथ देखा जा चुका है. यही नहीं कपूर खानदान के रक्षाबंधन सेलिब्रेशन के मौके पर भी तारा मौजूद थीं.

Courtesy

जिसके बाद अब एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने और आदर के रिलेशनशिप को लेकर बातें कही हैं. जिस वजह से वह चर्चा में आ गई हैं. हाल ही में तारा ने अपने और आदर के अफेयर की खबरों को लेकर कहा कि वह ऐसी किसी चीज़ को छिपाने में विश्वास नहीं करती है जो ‘सुंदर’ हो, लेकिन साथ ही, यह समझती हैं कि कई हस्तियां अपने रिश्तों के बारे में चुप रहती हैं. चुप रहने का कारण भी है. आगे तारा ने कहा – ‘मेरा मानना ​​है कि यदि आप किसी के साथ हैं, तो यह स्पष्ट रूप से निजी और बहुत पवित्र है. हमारे काम की लाइन में, बहुत कम चीजें निजी होती हैं या किसी की कल्पना पर छोड़ दी जाती हैं. कई लोग अपनी प्रतिक्रिया नहीं देते हैं और इसे टाल देते हैं.’

Courtesy

अपने इस स्टेटमेंट में भले ही तारा सुतारिया ने अपने और आदर के रिश्ते को नहीं कबूला लेकिन उन्होंने इससे इनकार भी नहीं किया. आदर के भाई अरमान जैन की शादी में तारा और आदर ने एक साथ डांस परफॉरमेंस दिया था. जिसके बाद ही इनके अफेयर की खबरों को सच ही माना जा रहा है.

Courtesy

बात करें वर्कप्लेस की तो छोटे पर्दे पर काम करने के बाद तारा ने करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से बॉलीवुड डेब्यू किया. जिसके बाद तारा सुतारिया फिल्म ‘मरजावां’ फिल्म में सिद्धार्थ मलहोत्रा के अपोजिट नजर आई थीं. यह फिल्म हिट रही थी.

Published by Chanchala Verma on 10 Sep 2020

Related Articles

Latest Articles