हरियाणवी डांसर सपना चौधरी का देशी लुक सोशल मीडिया पर छाया, कैप्शन में डांसर ने लिखी मस्त कविता

Get Daily Updates In Email

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने बिग बॉस में आने के बाद हर दिल में अपनी पहचान बनाई है. हरियाणवी डांसर और ‘बिग बॉस 11’ फेम सपना चौधरी के डांस के दीवाने आज हर जगह मौजूद हैं. उनका हर गाना रिलीज के साथ ही हिट हो जाता है. सपना चौधरी सोशल प्लेटफॉर्म पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. वह अपने लुक और स्टाइल को लेकर अक्सर फैंस के बीच चर्चा में रहती हैं. सपना की स्टाइलिश तस्वीरें उनके फैंस को दीवाना बनाती हैं.

‘बिग बॉस’ से पहले सपना चौधरी का लुक बेहद ही साधारण था. लेकिन इस शो के बाद सपना का लुक भी पूरी तरह से बदला है. पहले सपना चौधरी को अक्सर देसी लुक में ही देखा जाता था. ऐसे में हाल ही एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. जिसमें सपना देसी लुक में नजर आ रही हैं. डांसर सपना चौधरी की जो तस्वीर है उसमें उनका लुक देखकर फैंस उनकी तारीफ कर रहे हैं. इस तस्वीर को सपना ने अपने इंस्टग्राम अकाउंट पर शेयर किया है.

View this post on Instagram

आसमाँ इस दिखावे के दौर में सादगी सिखाती हूँ गर्व करते है जहाँ लोग शहरी बताने में मैं गर्व से आज भी देहाती बताती हूँ बिकाऊ है ज़मीर जहाँ चंद काग़ज़ों के लिए इस सौदेबाज जमाने में, मैं दुआ कमाती हूँ इस दिखावे के दौर में सादगी सिखाती हूँ नीले आसमाँ की बेटी हूँ हवा की छोटी बहन हूँ कईयों के लिए ऑक्सिजन हूँ किसे के लिए तूफ़ान मस्ती से बहती हूँ जिधर बहना चाहती हूँ इस दिखावे के दौर में सादगी सिखाती हूँ । #beingharyanvi💪😎 #proudtobeharyanvi #beingdesi #desiqueen #thankgod #bepositive✌ #fanlove

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary) on

इसे शेयर करने के साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘आसमां, इस दिखावे के दौर में सादगी सिखाती हूं. गर्व करते हैं जहां लोग शहरी बताने में, मैं गर्व से आज भी देहाती बताती हूं. बिकाऊ है जमीर जहां चंद कागजो के लिए, इस सौदेबाज जमाने में, मैं दुआ कमाती हूं. इस दिखावे के दौर में सादगी सिखाती हूं. नीले आसमां की बेटी हूं, हवा की छोटी बहन हूं, कईयों के लिए ऑक्सीजन हूं, किसी के लिए तूफ़ान, मस्ती से बहती हूं जिधर बहना चाहती हूं, इस दिखावे के दौर में सादगी सिखाती हूं.’

सपना चौधरी की ये तस्वीर को फैस जमकर लाइक और शेयर कर रहे हैं. आपको बता दें कि सपना चौधरी ने हरियाणवी के अलावा, भोजपुरी, पंजाबी और बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी काम किया है. सपना चौधरी जहां पहले सलवार सूट में नज़र आया करती थीं. वहीं अब वो वेस्टर्न ड्रेस को बड़े स्टाइल और टशन से कैरी करती हैं. हरियाणा की मशहूर सिंगर और डांसर सपना चौधरी ने एक ऑर्केस्ट्रा टीम के साथ अपना करियर शुरू किया था जिसके बाद उन्हें लोगों का इतना प्यार मिला कि हर तरफ उनकी तारीफ होने लगी.

Published by Yash Sharma on 11 Sep 2020

Related Articles

Latest Articles