‘रसोड़े में कौन था’ रैपर यशराज ने बनाया हिमेश रेशमिया पर वीडियो, सिंगर ने कमेंट कर की तारीफ़

Get Daily Updates In Email

‘रसोड़े में कौन था’ रैप वीडियो तो आप सभी ने देखा ही होगा. यह वीडियो दर्शकों को इस कदर पसंद आया है कि यह लम्बे समय तक ट्रेंड भी कर चुका है. यह रैप वीडियो यशराज मुखते नाम के कंपोजर ने बनाया है. जो अब तक ऐसे कई वीडियोज बना चुके हैं लेकिन इस वीडियो की वजह से उन्हें अच्छी खासी पॉपुलैरिटी हासिल जरूर हो चुकी है. अपने इस वीडियो के हिट हो जाने के बाद अब यशराज ने हिमेश रेशमिया पर रैप तैयार किया है. जो देखते ही देखते वायरल हो रहा है.

यह वीडियो भी काफी मजेदार है. इस वीडियो में यशराज ने हिमेश रेमशिया के उस सभी कमेंट्स इस्तेमाल किए हैं जो वह अलग -अलग टीवी शोज में बोलते हैं. इसके साथ ही उनकी फेवरेट गाने की लाइन्स भी यशराज ने शामिल की है. बेशक इस वीडियो को देखने के बाद आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे.

Courtesy 

यशराज ने हिमेश रेशमिया के इस मजेदार वीडियो को अपने यूट्यूब चैनल के जरिए साझा किया है. जिसके बाद से लगाकर इस वीडियो पर दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पांस देखने को मिल रहा है. साथ की कमेंट के जरिए भी लोग यशराज की तारीफ़ कर रहे हैं.

खुद पर बना यह वीडियो जब हिमेश ने देखा तो वह भी इसपर कमेंट करने से खुद को नहीं रोक पाए और उन्होंने यशराज की तारीफ़ करते हुए लिखा – ‘Wow, thanks, superb fantastic outstanding mind-blowing historic unbeatable fantabulous Jai Mata Di let’s rock!!’. ‘

बता दें ‘रसोड़े में कौन था’ वीडियो बनाने को लेकर यशराज ने बताया था कि वो हिंदी सीरियल्स नहीं देखते हैं और ना ही उनके परिवार कोई देखता है. वो मराठी टीवी शोज पसंद करते हैं. लेकिन सोशल मीडिया पर जब उन्होंने कोकिलाबेन और राशि का ये सीन देखा तो उन्हें इस पर रैप बनाने की सूझी. आगे यशराज ने कहा था – ‘‘मैं किसी और के लिए एक गाना बना रहा था. लेकिन मैंने ऐसा कुछ भी सोचा नहीं था. तभी मैंने सोशल मीडिया पर इस क्लिप को देखा और इसमें कुछ बीट्स को जोड़ा, सिर्फ मनोरंजन के लिए. मैंने इसके वायरल होने की कभी उम्मीद नहीं की थी.’

Published by Chanchala Verma on 11 Sep 2020

Related Articles

Latest Articles