आमने-सामने होंगे शाहरुख खान और जॉन अब्राहम, बड़े बजट के साथ बनाई जाएगी फिल्म

Get Daily Updates In Email

बड़े पर्दे पर किंग खान को देखने के लिए दर्शक बेताब हैं. साल 2018 में आई फिल्म ‘जीरो’ के बाद से शाहरुख खान ना तो किसी फिल्म में नजर आए और ना ही उन्होंने किसी फिल्म की घोषणा की. हालांकि कई फिल्मों के साथ एक्टर का नाम जरूर जुड़ा है. यह साल यशराज फिल्म्स का गोल्डन जुबली साल है. ऐसे में कई सरप्राइज इस बार दर्शकों को मिलने वाले हैं. बीते दिन ही यह बात सामने आई है कि सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर ‘टाइगर 3’ पर अच्छा खासा पैसा खर्च किया जाने वाला है. जिसके बाद अब यशराज फिल्म्स शाहरुख खान के साथ भी फिल्म बनाने की तैयारी में है.

बता दें यह फिल्म भी महंगे बजट के साथ तैयार की जाने वाली है. जिसकी शूटिंग भी साल 2021 से शुरू की जाएगी. फिल्म में शाहरुख़ खान को कास्ट किए जाने के साथ ही इस फिल्म में हैंडसम विलेन को कास्ट किया गया है. जी हां, इस फिल्म में बॉलीवुड के हैंडसम हंक जॉन अब्राहम विलेन का किरदार निभाते हुए नजर आने वाले हैं.

रिपोर्ट्स की माने तो फिल्म में शाहरुख और जॉन एक दूसरे के आमने-सामने होंगे. इन दोनों की बीच की लड़ाई सीक्वेंस का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद करने वाले हैं. बता दें इससे पहले सिद्धार्थ आनंद यशराज फिल्म्स के ही बैनर तले बनी सुपरहिट फिल्म ‘वॉर’ का निर्देशन कर चुके हैं.

बता दें जॉन फिल्म ‘धूम’ में भी विलेन का किरदार निभा चुके हैं और यह फिल्म भी यशराज फिल्म्स के बैनर तले ही बनाई गई थी. शाहरुख और जॉन स्टारर यह फिल्म एक्शन ड्रामा थ्रिलर फिल्म होगी. जिसकी शूटिंग देश के साथ ही विदेशों में भी की जाएगी. कहा जा रहा है कि इस फिल्म की आधिकारिक घोषणा यश चोपड़ा की जयंती यानी 27 सितंबर को की जा सकती है. लेकिन अभी तक इस फिल्म से जुडी कोई भी जानकारी यशराज फिल्म्स की तरह से साझा नहीं की गई है.

Published by Chanchala Verma on 12 Sep 2020

Related Articles

Latest Articles