इनसाइडर-आउटसाइडर की बहस को लेकर बोले जॉन अब्राहम- ‘हर किसी का अपना सफर होता है’

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के सितारे लगातार नेपोटिज्म की बहस में शामिल हो रहे हैं. इसी बीच अब जॉन अब्राहम ने भी इंडस्ट्री में अपने सफर को लेकर कुछ बातें शेयर की. जिसकी वजह से वह चर्चा में आए हैं. एक्टर का भी फिल्म इंडस्ट्री में कोई गॉडफादर नहीं था लेकिन इसके बावजूद उन्होंने अपनी मेहनत के दम पर इंडस्ट्री में अपनी पहचान कायम की है.

लगातार चल रही इनसाइडर-आउटसाइडर की बहस में अब जॉन अब्राहम ने भी अपनी राय पेश की है. जॉन ने इसकी तुलना ट्विटर ट्रेंडिंग टर्म से की है. हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के दौरान जॉन अब्राहम ने कहा है कि- ‘हर किसी का अपना सफर होता है. अपने चैलेंजेज होते हैं और यहां इस इंडस्ट्री में केवल दो विकल्प हैं, या तो काम करो या फिर बैठकर बस जहर घोलते रहो.’

आगे जॉन कहते हैं- ‘जब मैंने अपने मॉडलिंग करियर की शुरुआत की थी तो मैं एक आउटसाइडर ही था. जॉन अब्राहम को इंडस्ट्री में काम करते हुए 20 साल से ज्यादा हो चुके हैं.’ आगे जॉन का कहना है कि- ‘नए लोग जो इंडस्ट्री में आ रहे हैं और जो युवा यहां आने की प्लानिंग कर रहे हैं. वे सभी खुद के लिए विकल्प ढूंढें. अगर कोई काम नहीं मिलता है तो खुद के लिए काम बनाएं.’

बात करें वर्कप्लेस की तो जॉन इन दिनों संजय गुप्ता की क्राइम ड्रामा फिल्म ‘मुंबई सागा’ में बिजी हैं. जिसके बाद एक्टर के पास 2 फ़िल्में हैं ‘सत्यमेव जयते 2’ और ‘अटैक’.

इन दोनों फिल्मों के अलावा जॉन की एक और फिल्म की घोषणा जल्द ही हो सकती है. दरअसल जॉन और शाहरुख खान के एक साथ नजर आने की ख़बरें सामने आ रही हैं. बता दें यह फिल्म भी यशराज फिल्म्स के बैनर तले महंगे बजट के साथ तैयार की जाने वाली है. जिसकी शूटिंग भी साल 2021 से शुरू की जाएगी. फिल्म में शाहरुख़ खान हीरो के किरदार में और जॉन हैंडसम विलेन के किरदार के लिए कास्ट किए गए हैं.

Published by Chanchala Verma on 14 Sep 2020

Related Articles

Latest Articles