कंगना अपनी बहन रंगोली के साथ मनाली के लिए हुईं रवाना, ट्वीट कर अपने फैंस को दी जानकारी

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रानौत और महाराष्ट्र सरकार के बीच जारी तनाव और रस्साकशी के बीच कंगना आज मुंबई से मनाली के लिए रवाना हो गईं. बीते कई दिनों से जारी तनाव के बाद आज कंगना मुंबई से बाहर रवाना हुईं. मुंबई से रवाना होने से पहले उन्होंने एक बार फिर महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ हमला बोला. कंगना ने मुंबई को पीओके बताने वाले बयान को भी दोहराया. कंगना ने मुंबई शहर की तुलना पीओके से की थी. बॉलीवुड अभिनेत्री आज मुंबई से वापस हिमाचल प्रदेश के मनाली स्थित अपने घर लौट रही हैं.

मुंबई से रवाना होने से पहले कंगना ने एक ट्वीट कर अपने रवाना होने की खबर अपने फैन्स और चाहने वालों को दी. कंगना ने एक ट्वीट में लिखा, ‘भारी मन से मुंबई छोड़ रही हूं. जिस तरह से इन दिनों लगातार मुझे आतंकित किया गया था और मेरे काम की जगह के बाद मेरे घर को तोड़ने की कोशिश में लगातार हमले और गालियां दी गईं. मेरे चारों ओर सतर्क सुरक्षा थी. कहना चाहिए कि पीओके को लेकर कही गई मेरी बात सही थी.’

उन्होंने ट्वीट में लिखा, ‘जब रक्षक ही भक्षक होने का एलान कर रहे हैं धड़ियाल बन लोकतंत्र का चीरहरण कर रहे हैं. मुझे कमज़ोर समझ कर बहुत बड़ी भूल कर रहे हैं. एक महिला को डरा कर उसे नीचा दिखाकर अपनी इमेज को धूल कर रहे हैं.’ कंगना मुंबई से निकल गई हैं. वह अपनी बहन रंगोली चंदेल और एक सहयोगी के साथ 9 सितंबर को मुंबई आई थीं. उन्होंने शिवसेना नेता संजय राउत को मुंबई आने की चुनौती दी थी.

इससे पहले संजय राउत ने उन्हें मुंबई नहीं आने की धमकी दी थी. लेकिन कंगना ने उनकी धमकी का जवाब देने के लिए मुंबई आने की चुनौती दी थी. इस बीच कंगना रानौत की गैरमौजूदगी में बीएमसी ने उनके ऑफिस में हुए कथित अवैध निर्माण को गिरा दिया था. बीएमसी ने कंगना को मुंबई पहुंचने पर होम क्वारंटीन के नियमों में छूट दी थी. कोरोना वायरस महामारी को देखते हुए मुंबई में नियम है कि बाहर से आने वाले प्रत्येक शख्स को 14 दिनों के लिए क्वांरटीन में रहना होता है.

Published by Yash Sharma on 14 Sep 2020

Related Articles

Latest Articles