लाइमलाइट से दूर देश का नाम रोशन कर रही हैं सलमान की एक्ट्रेस चांदनी, सिखाती हैं डांस

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान ने अब तक कई एक्ट्रेसेस को बॉलीवुड डेब्यू करवाया है. जिनमें से कई एक्ट्रेसेस का सफर तो सक्सेसफुल रहा तो कुछ एक्ट्रेसेस दर्शकों का दिल नहीं जीत पाईं. आज हम आपको सलमान खान की एक ऐसी ही एक्ट्रेस के बारे में बातें बताने जा रहे हैं. जो सलमान के साथ नजर आने के बाद भी आज लाइमलाइट से दूर हैं.

Courtesy 

आज हम बात कर रहे हैं सलमान के साथ फिल्म ‘सनम बेवफा’ में नजर आईं एक्ट्रेस चांदनी के बारे में. ‘सनम बेवफा’ फिल्म में सलमान और चांदनी की जोड़ी को दर्शकों ने काफी पसंद किया था. यह फिल्म साल 1991 में रिलीज हुई थी. जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था. बता दें यह चांदनी की डेब्यू फिल्म थी. एक्ट्रेस की पहली फिल्म तो सुपरहिट रही लेकिन इसके बाद चांदनी कोई हिट फिल्म नहीं दे पाईं.

Courtesy 

‘सनम बेवफा’ फिल्म के बाद चांदनी ने जितनी भी फिल्में की वो लगभग फ्लॉप ही रहीं. जिस वजह से चांदनी ने फिल्मों से दूरी बना ली. आखिरी बार एक्ट्रेस साल 1996 में नजर आई थीं. साल 1991 में डेब्यू करने के बाद साल 1996 तक उन्होंने कुल 10 फिल्मों में ही काम किया है.

Courtesy 

वैसे आपको बता दें कि चांदनी एक्ट्रेस का असली नाम नहीं हैं. उन्होंने फिल्मों में आने के बाद अपना नाम बदलकर चांदनी रख लिया. पहले उनका नाम नवोदिता शर्मा था. अब इंडस्ट्री से दूर एक्ट्रेस गुमनामी की जिंदगी जी रही हैं. आपको बता दें लाइमलाइट से दूर चांदनी इंटरनेशनल लेवल पर भारत का नाम रोशन कर रही हैं.

Courtesy 

बता दें चांदनी ऑरलेंडो में एक डांस इंस्टीट्यूट चलाती हैं. जहां डांस सिखाने के अलावा चांदनी इंटरनेशनल लेवल पर कई डांस शोज भी कर चुकी हैं. फिलहाल चांदनी ऑरलेंडो में अपने पति सतीश शर्मा के साथ रह रही हैं. फिल्मों से दूर होने के बाद चांदनी ने साल 1994 में सतीश शर्मा के साथ शादी कर घर बसा लिया. इस कपल की 2 बेटियां हैं करीना और करिश्मा.

Courtesy 

सलमान के अलावा चांदनी अपने फ़िल्मी सफर में ऋषि कपूर, अनिल कपूर, अक्षय कुमार और अनुपम खेर जैसे नामी सितारों के साथ काम कर चुकी हैं.

Published by Chanchala Verma on 15 Sep 2020

Related Articles

Latest Articles