टीवी स्टार गौरव चोपड़ा की वाइफ हितिशा ने दिया बेटे को जन्म, इंस्टा पर एक्टर ने जताई ख़ुशी

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के सितारे इन दिनों लगातार खुशखबरी दे रहे हैं. इसी बीच अब टीवी एक्टर गौरव चोपड़ा भी पिता बने हैं. गौरव और हितिशा अब मम्मी-पापा बन गए हैं. इस बात की जानकारी उन्होंने खुद ही सोशल मीडिया के जरिए दी है. बता दें गौरव चोपड़ा की पत्नी हितिशा चेरांदा ने बेटे को जन्म दिया है. गौरव ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी है.

अपने इस पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था – ’19-08-2020, 29-08-2020 और 14-09-2020. इन तीन तारीखों ने बहुत कम समय में जीवन का असल अर्थ समझा दिया है. उतार-चढ़ाव भरा सफर…. कभी ना खत्म होने वाला एक चक्र…. जीवन की भावनात्मक और भौतिक परीक्षा.. और फिर आज यह दैवीय हस्तक्षेप और आशीर्वाद मिला है.’

अपने घर आई इस खुशी को लेकर गौरव ने कहा कि बीते कुछ महीने मेरे और परिवार के लिए बहुत ही मुश्किल भरे रहे हैं, लेकिन एक बाप बनना भगवान का अनमोल तोहफा है. आगे उन्होंने कहा कि जब आप अपने माता-पिता को खो देते हैं, तभी आपके घर में एक नई जिंदगी आती है तो आप खुद को धन्य समझते हैं. इसके साथ ही एक्टर ने यह भी बताया कि हितिशा और बेबी दोनों फिट हैं.

इसके साथ ही साथ एक्टर अपने पेरेंट्स को याद कर इमोशनल भी हो गए. बीते महीने ही उन्होंने अपने माता-पिता दोनों को दस दिनों के अंतर ही खो दिया था. ऐसे में एक्टर भी अपने पेरेंट्स को याद कर इमोशनल हो गए और ऐसे में गौरव चौपड़ा ने अब कहा कि मेरे पैंरंट्स अब स्वर्ग में यह देखकर खुश होंगे कि मैं पापा बन गया हूं.

गौरव चोपड़ा साल 2002 से इंडस्ट्री में एक्टिव हैं. वह लगातार टीवी शोज में नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही उन्हें कई वेब सीरीज में भी देखा जा चुका है. आखिरी बार साल 2020 में आए शो ‘संजीवनी’ में गौरव नजर आए थे.

Published by Chanchala Verma on 15 Sep 2020

Related Articles

Latest Articles