बॉलीवुड की नामी एक्ट्रेस बनने के बाद भी करीना को देना पड़ा था ऑडिशन, खुद ही बताया था किस्सा

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान की एक्टिंग की दुनिया कायल है. उन्होंने अपने अब तक के फ़िल्मी सफर में कई अलग-अलग तरह के किरदार निभाए हैं. लेकिन हर किरदार में करीना ने जान डाली और खुद को साबित भी किया. करीना के करियर से जुड़ी एक अहम बात आज हम आपको बताने जा रहे हैं.

Courtesy 

दरअसल बॉलीवुड की नामी एक्ट्रेस होने के बावजूद उन्हें एक बार ऑडिशन देना पड़ा था. जी हां, यह बात सच है. जिस फिल्म के लिए करीना को ऑडिशन देना पड़ा था. वह है एक्ट्रेस की अपकमिंग फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा.’ इस फिल्म के काफी हिस्से की शूटिंग करीना कर चुकी हैं. इस फिल्म में करीना के साथ आमिर खान भी लीड रोल में नजर आने वाले हैं.

Courtesy 

करीना को इस फिल्म के लिए पहली बार ऑडिशन देना पड़ा था. इस बात का खुलासा एक्ट्रेस ने खुद ही किया और साथ ही यह भी बताया कि आखिर किस वजह से उन्हें ‘लाल सिंह चड्ढा’ के लिए ऑडिशन देना पड़ा था. करीना के इससे जुड़ा किस्सा बताते हुए कहा था कि आमिर खान ने करीना कपूर को फोन किया और कहा कि- ‘मैं चाहता हूं कि तुम फिल्म सुनो.’ जिसके बाद करीना ने इसके लिए हां कह दिया. फिर करीना ने फिल्म की स्क्रिप्ट सुनी. जिसके बाद आमिर खान ने कहा- ‘चलो कुछ सीन पढ़ते हैं.’ आमिर खान ने करीना कपूर से कहा था- ‘मैं चाहता हूं कि तुम कुछ सीन पढ़ो.’ जिसके बाद उन दोनों ने मिलकर सीन किया.

Courtesy 

यह सब करीना को समझ नहीं आया कि वो ये क्या हो रहा है, लेकिन फिर करीना को समझ आया कि आमिर खान ने स्मार्टली उनका ऑडिशन ले लिया है. इन सब बातों को लेकर करीना ने बताया था कि आमिर खान शायद 100 प्रतिशत श्योर होना चाहते थे इसीलिए उन्होंने ऐसा किया.

Courtesy 

बात करें ‘लाल सिंह चड्ढा’ फिल्म की तो यह फिल्म ऑस्कर अवॉर्ड विनर फिल्म फॉरेस्ट गंप का हिंदी रीमेक है. अपनी इस फिल्म के लिए आमिर खान ने 20 किलो वजन घटाया है. अद्वैत चंदन के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म से जुड़ा आमिर खान और करीना का लुक भी सामने आ चुका है.

Published by Chanchala Verma on 15 Sep 2020

Related Articles

Latest Articles