सुशांत की बहन श्वेता ने शेयर किया पुराना वीडियो, राजकुमार के साथ ठहाके लगाते दिखे एक्टर

Get Daily Updates In Email

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति सुशांत को याद कर सोशल मीडिया पर आए दिन नए कैंपेन चला रही हैं. एक दिन पहले उन्होंने बेघरों या गरीबों को खाना खिलाने का कैंपेन चलाया था. अब उन्होंने सुशांत की याद में उनके फैंस से पौधे लगाने की अपील की है. उनका कहना है कि सुशांत एक हजार पेड़ लगाना चाहते थे. श्वेता सिंह कीर्ति की इस मुहीम में अंकिता लोखंडे भी साथ दे रही हैं.

वहीं सुशांत का एक वीडियो सामने आया जिसमें वह अपने दोस्तों के साथ मस्ती करत नजर आ रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्टर सुशांत सिंह राजपूत, राजकुमार राव के साथ इंटरव्यू दे रहे हैं. एक्टर वीडियो में काफी मस्ती कर रहे हैं. राजकुमार राव की बात सुनकर सुशांत बहुत जोर से हंसने लगते हैं. हंसते हुए सुशांत सोफे पर आराम से लेट जाते हैं, जिसके बाद पीछे से एक्टर के सिर पर कोई थप्पड़ मार देता है.

View this post on Instagram

What A Heartwarming Smile ❤️

A post shared by Shweta Singh kirti (@shwetasinghkirti) on

सुशांत सिंह राजपूत के इस वीडियो को उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. श्वेता ने वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘एक दिलकश स्माइल.’ श्वेता द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत बीते 14 जून को अपने घर में मृत पाए गए थे. उन्होंने 34 वर्ष की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया. सुशांत के निधन की सीबीआई जांच जारी है.

इससे पहले श्वेता सिंह कीर्ति ने एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए सुशांत के फैंस से 1000 पौधे लगाने की अपील की थी. उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा, ‘हमें कल के कैंपेन प्लाट फोर एसएसआर के बारे में नहीं भूलना है. मैं आपको सुशांत के लिए पौधा लगाते हुए देखने का इंतजार नहीं कर सकती हूं. हमारे स्टार को याद करने का इससे बेहतर तरीका नहीं हो सकता है.’ श्वेता सिंह कीर्ति ने पहले एक वीडियो पोस्ट कर बताया कि सुशांत की याद में दुनियाभर में 1 लाख से ज्यादा पौधे लगाए गए. इसके लिए उन्होंने फैंस का आभार व्यक्त किया.

Published by Yash Sharma on 15 Sep 2020

Related Articles

Latest Articles