‘हसीना पागल दीवानी’ गाने में दिखा कियारा का क्यूट अंदाज, ब्लू लहंगे में लगाए जमकर ठुमके

Get Daily Updates In Email

हाल ही में बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस कियारा आडवाणी की आने वाली फिल्म ‘इंदु की जवानी’ का फर्स्ट सॉंग लॉन्च कर दिया गया है. गाना रिलीज़ होने ही सुर्ख़ियों में भी आ चुका है और लोगों को पसंद भी आ रहा है. इस गाने ‘हसीना पागल दीवानी’ को साल 1998 में रिलीज हुए सॉन्ग ‘सावन में लग गई आग’ का रिबूट बताया जा रहा है. गाने में कियारा काफी खूबसूरत अंदाज में नजर आ रही हैं.

बता दें ‘हसीना पागल दीवानी’ को मशहूर सिंगर मीका सिंह ने अपनी आवाज दी है जो कि काफी अच्छी लग रही है. गाने पर देखते ही देखते लाइक्स भी बढ़ रहे हैं. अब तक इस गाने को 3 लाख से भी अधिक लाइक मिल चुके हैं. फैंस इस गाने में कियारा के अंदाज और उनके एक्सप्रेशन की तारीफ करते नही थक रहे हैं.

इस बात से सभी वाकिफ हैं कि कियारा एक अच्छी एक्टर होने के साथ ही बेहतरीन डांसर भी हैं. और इसे उन्होंने अपने इस नए गाने में साबित भी कर दिया है. गाने में कियारा ने ब्लू कलर का लहंगा पहना हुआ है. इसके साथ ही उनके डांसिंग स्किल्स भी कमाल के हैं जो दर्शकों का दिल जीत रहे हैं.

फैंस कियारा को हमेशा की तरह खूबसूरत बता रहे हैं. एक फैन ने जहां एक्ट्रेस को गाने में हमेशा की तरह क्यूट बताया जो वहीँ एक अन्य यूजर का कहना है कि, इस गाने में कियारा बेहद खूबसूरत और प्यारी लग रही हैं.

आपको जानकारी दे दें कि कियारा की यह फिल्म ‘इंदु की जवानी’ 5 जून 2020 को रिलीज होने वाली थी लेकिन देश में चल रही महामारी के चलते रिलीज को आगे बढ़ा दिया गया. वहीँ कियारा के एक्टिंग करियर की बात करें तो उन्होंने 2014 में फिल्म ‘फगली’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था. जबकि उनकी आने वाली फिल्मों में ‘भूलभुलैया-2’ और ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ शामिल हैं.

Published by Hitesh Songara on 16 Sep 2020

Related Articles

Latest Articles