‘खाली पीली’ के गाने ‘तहस नहस’ ने इंटरनेट पर मचाया धमाल, फैंस को पसंद आई ईशान-अनन्या की जोड़ी

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर ईशान खट्टर और अनन्या पांडे पहली बार फिल्म ‘खाली-पीली’ में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म से अब तक दोनों की कई तस्वीरें सामने आ चुकी हैं. वहीं अब निर्माताओं ने फिल्म ‘खाली-पीली’ का टाइटल ट्रैक ‘तहस नहस’ रिलीज कर दिया है. इस टाइटल ट्रैक में दोनों स्टार्स की जोड़ी को काफी पंसद किया जा रहा है. ये गाना सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. अब तक इस गाने को यूट्यूब पर लाखों व्यूज मिल चुके हैं.

फिल्म ‘खाली-पीली’ के निर्माताओं ने इसके टाइटल ट्रैक ‘तहस नहस’ को रिलीज कर दिया है. यह एक रोमांटिक गाना है और इसे एक गैरेज में शूट किया गया है. जिसमें अनन्या पांडे और ईशान खट्टर की जोड़ी खूब रंग जमाते नजर आ रहे हैं. गाने को विशाल-शेखर की सुपरहिट जोड़ी ने कम्पोज किया है और शेखर राजवानी और प्रकृति कक्कड़ ने इसे गाया है. अपकमिंग हिंदी रोमांटिक फिल्म ‘खाली-पीली’ के ट्रेलर को दर्शकों का काफी प्यार देखने को मिल रहा है और इसे यूट्यूब पर अब तक 18 लाख व्यूज मिल चुके हैं.

अब इस गाने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. ईशान खट्टर और अनन्या पांडे फिल्म में मुख्य किरदार के तौर पर शामिल हैं और दर्शकों को पहली बार दोनों की जोड़ी एक साथ देखने को मिलेगी. ‘खाली-पीली’ बचपन के दो प्रेमियों पूजा और ब्लैकी की कहानी है. जो किसी वजह से अलग हो जाते हैं. लेकिन वक्त उन्हें एक बार फिर मिलाता है. फिल्म ‘चेस और एस्केप’ की कहानी पर आधारित है जो निश्चित रूप से दर्शकों का पूरा मनोरंजन करेगी.

मकबूल खान के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘खाली पीली’ का पहला गाना भी सुपरहिट हुआ था. यह फिल्म 2 अक्टूबर को ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज की जाएगी. वर्कफ्रंट की बात की जाए तो ईशान खट्टर आखिरी बार फिल्म ‘धड़क’ में जाह्नवी कपूर के साथ नजर आए थे. वहीं अनन्या पांडे एक्टर टाइगर के साथ फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर’ और फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ में कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर के साथ दिखाई दी थीं.

Published by Yash Sharma on 16 Sep 2020

Related Articles

Latest Articles