बिहार के एक शख्स ने सोनू से मांगा चुनाव का टिकट, एक्टर ने भी ट्वीट कर दिया मजेदार रिप्लाई

Get Daily Updates In Email

कोरोना काल के दौरान प्रवासी मजदूरों की मदद कर अभिनेता सोनू सूद सभी लोगों के मसीहा बन गए हैं. अलग-अलग शहरों में भटके लोगों को सोनू सूद ने अपने ख़र्च से उनके घरों तक पहुंचाया. यही नहीं सोनू कईं गरीब, असहाय और जरुरतमन्दो की मदद को आगे आए हैं. धीरे-धीरे सोनू के चैरिटी वर्क का विस्तार होता चला गया और लोग सोशल मीडिया के ज़रिए उनसे अलग-अलग मदद मांगने लगे. किसी ने पढ़ाई के लिए मदद मांगी तो किसी ने बिज़नेस के लिए आर्थिक सहायता की गुहार लगाई. जितना बन पड़ा, सोनू ने लोगों को निराश नहीं किया.

हालांकि कभी-कभी ऐसी मदद भी लोग मांगने लगते हैं कि सोनू को ख़ुद हाथ खड़े करने पड़ते हैं. ऐसे ही एक मामले में एक शख़्स ने सोनू से कहा कि वह उन्हें बिहार चुनाव के लिए भाजपा से एमएलए का टिकट दिलवा दें. युवक ने बताया कि वह भागलपुर से चुनाव जीतकर लोगों की सेवा करना चाहता है. सोनू सूद भी इस फ़ैन के मन की बात समझ गए. उन्होंने उसी अंदाज़ में जवाब दिया कि, ‘बस, ट्रेन और प्लेन की टिकट के अलावा मुझे कोई टिकट दिलवाना नहीं आता मेरे भाई.’

दरअसल अंकित नामक एक सोशल मीडिया यूजर ने सोनू सूद को ट्विटर पर टैग करते हुए लिखा, ‘सर, इस बार हमें बिहार के भागलपुर से विधानसभा चुनाव लड़ना है और जीतकर सेवा करना है. बस सोनू सर आप सिर्फ मुझे भाजपा से टिकट दिला दो.’ एक्टर ने भी सोशल मीडिया यूजर का मजेदार अंदाज में जवाब दिया. उन्होंने रिप्लाई करते हुए लिखा, ‘बस, ट्रेन और प्लेन की टिकट के इलावा मुझे कोई टिकट दिलवाना नहीं आता मेरे भाई.’ इसके साथ उन्‍होंने हाथ जोड़ने वाला इमोजी भी बनाया. सोनू सूद का ये जवाब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और लोगों को खूब पसंद आ रहा है.

View this post on Instagram

🖤

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood) on

लोग उनके ट्वीट को रि-ट्वीट कर अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. बता दें कि सोशल मीडिया पर फैन्स सोनू सूद से कई मजेदार डिमांड भी कर देते हैं, जिसका एक्टर उतना ही मजेदार रिप्लाई भी करते हैं. लेकिन अकसर देखा गया है कि सोनू सूद को जरूरत बताने वाले लोगों को वह निराश नहीं होने देते हैं.

Published by Yash Sharma on 17 Sep 2020

Related Articles

Latest Articles