सुशांत और सारा के रिलेशन को लेकर बोलीं कंगना, करीना को भी लिया आड़े हाथ

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रानौत को उनकी एक्टिंग के साथ ही उनके बेबाक अंदाज के लिए भी जाना जाता है. पिछले कुछ दिनों से उनके महाराष्ट्र सरकार के साथ ही हुए विवाद के चलते सुर्ख़ियों में देखा जा चुका है. तो वहीँ एक बार फिर से कंगना अपने एक बयान को लेकर चर्चा में हैं जो उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान को लेकर दिया है.

जी हां, हाल ही में कंगना ने अपने एक बयान में कहा कि, ‘मूवी माफिया के द्वारा सुशांत को सताया गया और उन्हें बैन किया गया. मैंने उस बारे में और उन लोगों के बारे में खुलकर बातें की है. प्रोडक्शन हाउस ने भी सुशांत को टारगेट किया और उसे कार्नर कर दिया.’ साथ ही कंगना ने यह भी कहा कि इसी गैंग ने उन्हें भी टारगेट किया था.

सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत के बारे में बात करते हुए कंगना ने कहा, ‘जब सुशांत, सारा अली खान को डेट कर रहा था तो यही लोग थे जो चाहते थे कि इन दोनों का ब्रेकअप हो जाए, यहां तक कि करीना कपूर खान ने भी सारा से यह कहा था कि अपने पहले हीरो को ही डेट मत करो.’

कंगना ने इस बारे में बेबाकी के साथ बात करने के साथ ही और भी कई मुद्दों पर खुलकर बात की. कंगना ने बॉलीवुड में चल रहे ड्रग्स के मामले को लेकर भी अपनी बात रखी. गौरतलब है कि कंगना रानौत हमेशा से ही अपने बयानों के चलते सुर्खियाँ बटोरती रहती हैं और ख़बरों में भी रहती हैं. एक्ट्रेस को आखिरी बार फिल्म ‘पंगा’ में देखा गया था जबकि उनकी आने वाली फिल्मों में ‘धाकड़’ और ‘थलाइवी’ जैसी फ़िल्में शामिल हैं.

Published by Hitesh Songara on 17 Sep 2020

Related Articles

Latest Articles