फिर एक बार वरुण धवन ने बढ़ाए मदद के हाथ, 60 फोटोग्राफर्स के अकाउंट में डाले 7500 रूपए

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन की फैन फॉलोइंग बहुत अच्छी है. लॉकडाउन के दौरान वरुण धवन ने कई जरूरतमंद लोगों की मदद की है. जिसके बाद अब एक बार फिर से वरुण धवन ने मुंबई में काम रहे पैपराजी फोटोग्राफर्स के लिए मदद का हाथ आगे बढ़ाया है. बता दें महामारी की वजह से फिल्म इंडस्ट्री को बहुत नुकसान हुआ है. फिलहाल शूटिंग्स तो शुरू हो चुकी हैं लेकिन अभी भी बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े काफी लोगों का काम बंद ही है. इसी के चलते अब बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन ने भी पैपराजी फोटोग्राफर्स की मदद की है.

रिपोर्ट्स की माने तो वरुण धवन ने खुद फोटोग्राफर्स तक पहुंचकर करीब 60 फोटोग्राफर्स के अकाउंट में 7500 रूपए जमा करवाए हैं. बेशक वरुण के इस नेक काम से फोटोग्राफर्स को काफी मदद मिली है.

बात करें एक्टर के वर्कप्लेस की तो वरुण धवन आखिरी बार ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ फिल्म में नजर आए थे. जिसमें उनके साथ नोरा फतेही और श्रद्धा कपूर लीड रोल में नजर आई थीं. इस डांस बेस्ड फिल्म को दर्शकों ने कुछ खास पसंद नहीं किया लेकिन फिल्म के गाने जरूर पसंद किए गए.

View this post on Instagram

🌴

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

इस फिल्म के बाद एक्टर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘कुली नं 1’ की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं. यह फिल्म इसी नाम से बनी फिल्म का सीक्वल है. जिसमें वरुण के साथ सारा अली खान लीड रोल में नजर आने वाली हैं. इन दोनों के अलावा फिल्म में परेश रावल, शिखा तलसानिया, जॉनी लीवर, जावेद जाफ़री और राजपाल यादव जैसे सितारे अपनी कॉमेडी का तड़का लगाते हुए नजर आएंगे.

इस फिल्म को वरुण के पिता और बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर डेविड धवन ने डायरेक्ट किया है. वहीं वासू भगनानी, जैकी भगनानी और दीपशिखा देशमुख इस फिल्म के प्रोड्यूसर हैं. यह फिल्म इसी साल रिलीज होने वाली थी लेकिन महामारी की वजह से इस फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया है.

Published by Chanchala Verma on 17 Sep 2020

Related Articles

Latest Articles