कृति सैनन ने फिर सोशल मीडिया पर उठाई अपनी आवाज़, पोस्ट के माध्यम से शेयर किए अपने विचार

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सैनन ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है जो काफी सुर्खियों में है. दिवगंत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उनके लिए न्याय की मांग करने वाली कृति सैनन ने इस बार कर्म और धीरज से जुड़ा एक पोस्ट इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. जिसमें उन्होंने किसी का नाम लिए बिना हाल ही के दिनों में बॉलीवुड में मचे तहलके पर निशाना साधा है.

सुशांत सिंह राजपूत के फैंस के साथ ही कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने भी कृति की इस पोस्ट पर प्रतिक्रिया दी है. जिनमें वरुण धवन, अर्जुन कपूर और आलिया भट्ट जैसे स्टार्स शामिल हैं. इस पोस्ट में कृति ने लिखा है, ‘पहले वे तुम्हारे लिए लड़ते हैं, फिर आपस में लड़ने लगते हैं. ये एक ऐसी मुश्किल घड़ी है, जिसे रोका नहीं जा सकता है. अब यह सिर्फ तुम्हारे लिए नहीं रह गया है, ये उनके लिए हो गया है. शायद पहले भी ये उन्हीं के लिए था.’

कृति सैनन की इस पोस्ट को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि उन्होंने यह पोस्ट कंगना रनौत और उनकी महाराष्ट्र सरकार संग छिड़ी जंग को लेकर लिखा है. हालांकि एक्ट्रेस ने इसमें किसी का नाम नहीं लिखा है. इससे पहले भी कृति इस तरह के पोस्ट शेयर करती रहती हैं. सुशांत केस में शुरू से ही एक्ट्रेस ने अपनी आवाज़ उठाई है.

वहीं कुछ दिन पहले भी द सीक्रेट प्लेइंग की एक ऑडियो बुक की तस्वीर साझा करते हुए कृति ने लिखा, ‘जिस तरह की एनर्जी वह वातावरण को देंगी, उसी तरह की एनर्जी उन्हें बदले में मिलेगी.’ उन्होंने कहा कि, ‘जो व्यक्ति नेगेटिविटी फैलाता है, वह कुछ समय के लिए खुश हो सकता है, लेकिन वे कभी भी शांति से नहीं रह पाते.’

सुशांत सिंह राजपूत 14 जून 2020 को इस दुनिया को अलविदा कह गए थे. सुशांत की फ्रेंड और उनकी को-एक्ट्रेस कृति उनके लिए न्याय मांग रही हैं. हाल ही में उन्होंने सुशांत केस का जिम्मा सीबीआई को मिलने पर अपनी खुशी सोशल मीडिया पर जाहिर की थी. वह बॉलीवुड के उन चुनिंदा लोगों में से एक थीं, जो सुशांत के अंतिम संस्कार में हिस्सा बने थे.

Published by Yash Sharma on 18 Sep 2020

Related Articles

Latest Articles