सोनू ने अपने नाम पर ठगी करने वालों को दी चेतावनी, साथ ही बोले- ‘हमारी सभी सेवाएं फ्री हैं’

Get Daily Updates In Email

अभिनेता सोनू सूद ने कोरोना काल में गरीब और जरूरतमंद लोगों की काफी मदद की है. इस वजह से वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहने लगे हैं ताकि उन्हें मुश्किल में फंसे लोगों के बारे में चारों ओर से जानकारी मिलती रहे. वह ट्विटर के जरिए अपने फैंस से जुड़े रहते हैं और यहां तक कि कई लोगों की भी मदद करते हैं. लेकिन इसी बीच सोनू सूद का एक ट्वीट जमकर वायरल हो रहा है. जिसमें एक्टर ने उनके नाम पर ठगी करने वालों को चेतावनी दी है.

सोनू सूद ने जहां एक तरफ लोगों को बताया कि उनकी सेवाएं बिल्कुल फ्री हैं तो वहीं दूसरी तरफ वह उनके नाम पर ठगी करने वालों पर भड़के हुए भी नजर आए. इसके साथ ही सोनू सूद ने कहा कि मुझसे मिलना, मेहनत की रोटी कमाना सिखा दूंगा. सोनू सूद ने बार साफ कर दिया है कि उनकी ओर से जो भी सेवा की जा रही है, वह फ्री है. अगर कोई उनके नाम पर पैसे मांगता है तो उनकी सूचना पुलिस को दें. बता दें कि जो काम सरकारें नहीं कर पा रही हैं वह अकेले सोनू सूद कर रहे हैं अब तक वह हजारों श्रमिकों के बसों, ट्रेन और फ्लाइट्स से भी उनके घर पहुंचा चुके हैं.

वहीं इससे पहले भी सोनू इस तरह के लोगों को चेतावनी देते नजर आए थे. जब सोनू की नजर उनके ही नाम से चलाए जा रहे एक फेक ट्विटर अकाउंट पर पड़ी थी. उन्होंने इसकी जानकारी खुद अपने ट्वीट के जरिए दी थी और साथ ही इस पर नाराजगी भी जताई थी. सोनू सूद ने इस फेक अकाउंट को कोट करते हुए लिखा, ‘डियर, भोले-भाले लोगों को ठगने के लिए जल्द ही तुम्हें गिरफ्तार किया जाएगा. इससे पहले कि बहुत देर हो जाए, अपने इस धोखाधड़ी के बिजनेस को बंद कर दो.’

View this post on Instagram

#throwback

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood) on

बता दें कि इस समय सोनू के नाम से कई फेक सोशल मीडिया अकाउंट्स चलाए जा रहे हैं जिसे लेकर अभिनेता पहले भी चेतावनी दे चुके हैं.

Published by Yash Sharma on 18 Sep 2020

Related Articles

Latest Articles