पहली बार बना सुशांत का वैक्स स्टैच्यू, फोटोज देख इमोशनल हुए फैंस

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के जाने के बाद से सभी उन्हें मिस कर रहे हैं. सुशांत के केस में सीबीआई से लेकर ईडी (प्रवर्तन निदेशालय) और एनसीबी (नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो) तक नामी एजेंसीयां जुड़कर सच का पता लगाने में जुटी हैं. सुशांत के फैंस अब लंदन के मैडम तुसाद म्यूजियम में एक्टर का स्टैच्यू लगाए जाने की मांग कर रहे हैं. इसके लिए हाल ही में फैन्स ने एक ऑनलाइन पिटीशन शुरू की है. जिसके लिए वह एक्टर के फैंस लोगों से इस पिटिशन पर साइन करने की अपील कर रहे हैं.

कुछ दिन पहले तक इस पिटीशन पर 1 लाख 70 हजार लोग साइन कर चुके हैं और यह प्रक्रिया अभी तक चल रही है. इसी बीच पश्चिम बंगाल के आसनसोल के कलाकार सुसांता रे ने सुशांत सिंह राजपूत को खास तरीके से ट्रिब्यूट दिया है. दरअसल एक्टर का एक वैक्स स्टैच्यू बनाया गया है. यह पहली बार है कि जब सुशांत का पहला वैक्स स्टैच्यू बनाया गया है. जिसका अनावरण 17 सितंबर को किया गया है. रिपोर्ट्स की माने तो सुशांत के इस स्टैच्यू को म्यूजियम में रखा जाएगा. जो आम जनता के लिए भी खुला रहेगा.

जिसके बाद अब सुशांत के स्टैच्यू के फोटोज और वीडियोज भी वायरल हो रहे हैं. सुशांत के स्टैच्यू के फोटोज देखकर एक्टर के फैंस इमोशनल भी हो गए हैं. जो कमेंट कर अपनी भावना फैंस के लिए जाहिर कर रहे हैं. बता दें सुशांत सिंह राजपूत के केस में कई मोड़ आ चुके हैं. हर दिन एक नया खुलासा हो रहा है. जिसे जानकर सभी हैरान हैं. सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने 8 (C), 27 (A), 29, 20 (B) और 28 धाराओं के तहत हिरासत में ले लिया है.

सुशांत की बहन श्वेता ने अपने भाई के लिए ट्वीट करते हुए लिखा था – ‘भाई, मैं तुम्हें बचा तो नहीं पाई लेकिन इंसाफ जरूर दिलाकर रहूंगी. हम दोनों ने एक-दूसरे से वादा किया था कि हम एक-दूसरे की सुरक्षा करेंगे. लेकिन, मैं उसमें फ़ैल हो गई, फ़ैल हो गई मैं! लेकिन आज मैं तुमसे एक और वादा करती हूं और पूरे देश से भी कि हम सच जानकर रहेंगे. हम तुम्हें इंसाफ दिलाकर रहेंगे. मैं अपने भाई को जानती थी वह बहुत ही खुश और फुल ऑफ लाइफ था.’

Published by Chanchala Verma on 18 Sep 2020

Related Articles

Latest Articles