अपनी मां को स्क्रीन पर देखकर इमोशनल हुए ईशान खट्टर, वीडियो शेयर कर लिखा नोट

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर ईशान खट्टर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘खाली पीली’ को लेकर सुर्खियों में बने हैं. इस फिल्म में उनके साथ अनन्या पांडे लीड रोल में होंगी. अपनी फिल्म के अलावा ईशान अपने एक पोस्ट की वजह से सुर्ख़ियों में आए हैं. जो उन्होंने अपनी मां के लिए शेयर की है.

दरअसल ईशान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी मां नीलिमा अजीम के लिए एक इमोशनल नोट लिखा है. जो अब सुर्खियां बटोर रहा है. बता दें आज नेटफ्लिक्स पर ‘डॉली किटी और वो चमके सितारे’ फिल्म रिलीज की जा चुकी है. जिसमें ईशान की मां नीलिमा आजमी गेस्ट अपीयरेंस देते हुए नजर आ रही हैं. एक्टर ने जब अपनी मां को स्क्रीन पर देखा तो वह इमोशनल हो गए और उनके लिए एक पोस्ट साझा किया. ईशान ने अपनी मां की अच्छाई और विनम्रता की सराहना करते हुए कहा कि जब उन्होंने इस फिल्म में अपनी मां को देखा, तो अपने आंसू नहीं रोक पाए.

फिल्म में अपनी मां को देखकर ईशान बच्चे की तरह रोने लगे थे. अपनी मां नीलिमा आजमी का वीडियो शेयर करते हुए ईशान ने लिखा – ‘मैंने आज अपनी मां को पर्दे पर देखा. मां आप हमेशा की तरह खूबसूरत हैं. कितनी गहराई, कोमलता और मानवीयता आप में है. मैं यह नहीं समझा सकता कि इस एक दृश्य ने मुझ पर क्या असर किया है. मैं इसे देखने के बाद एक बच्चे की तरह रोया. हमेशा ही शानदार लोगों को एक-साथ काम करते हुए देखना अच्छा लगता है, पर इस बार यह दिल के करीब है. मेरी मां एक दृश्य में नजर आईं और मुझे भावुक कर दिया. फिल्म की रिलीज पर पूरी टीम को शुभकामनाएं और बधाई.’

बात करें ‘खाली पीली’ फिल्म की तो यह फिल्म 2 अक्टूबर को जी प्लैक्स और जी5 पर रिलीज होगी. इस फिल्म के गाने और ट्रेलर रिलीज किए जा चुके है जो दर्शकों को पसंद भी आए हैं.

Published by Chanchala Verma on 19 Sep 2020

Related Articles

Latest Articles