जाह्नवी कपूर ने कैरी किया 1 लाख रूपए का बैग, फेवरेट है एक्ट्रेस का यह बैग

Get Daily Updates In Email

एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर अपने आउटफिट और लुक को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं. फिल्म ‘धड़क’ से बॉलीवुड में कदम रखने वाली जाह्नवी आजकल अपने लुक्स को लेकर खूब सुर्खियां बटोरती हैं. हाल ही में जाह्नवी को मनीष मल्होत्रा के घर पर स्पॉट किया गया था. जहां वह एनीम शर्ट और जींस में नजर आईं. जाह्नवी कपूर को एक बार फिर अपने फेवरेट पर्स के साथ स्पॉट किया गया. उन्होंने इस बार इसे अपने कैजुअल लुक के साथ मैच किया था.

वहीं एक्ट्रेस के चेहरे पर हेवी मेकअप भी देखा जा सकता है. जाह्नवी ने ग्रेइश ब्लू कलर की चेकर्ड शर्ट पहनी हुई थी. इस बटन अप ऐंड फुल स्लीव्स शर्ट के साथ उन्होंने डेनिम जींस को मैच किया था. वहीं उनके कंधे पर Off-White लेबल का बैग देखा जा सकता था. जाह्नवी का ये स्लिंग बैग लेदर का है. इसमें दिए गए येलो स्ट्रैप्स अडजस्टेबल हैं. यानी इनकी लेंथ अपने यूज के अनुसार छोटी या बड़ी की जा सकती है.

जाह्नवी को ये स्लिंग बैग इतना पसंद है कि इसे वह ट्रेडिशनल से लेकर वेस्टर्न और ऐथलिज़र वेअर तक के साथ इसे मैच करती दिख जाती हैं. जाह्नवी कपूर का यह बैग दिखने में भले ही छोटा है लेकिन इसकी कीमत ऐसी है कि उसे जानकर आपके  होश उड़ जाएंगे. Off-White के इस पर्स की कीमत करीब एक लाख रूपए है. चाहे जिम हो या फिर एयरपोर्ट, वेस्टर्न वेअर हो या फिर ट्रेडिशनल हर जगह और लुक के साथ वह एक ही पर्स को कैरी करती दिख रही हैं. वहीं जाह्नवी कपूर अपनी बहन खुशी कपूर के काफी क्लोज हैं. दोनों के बीच काफी जबरदस्त बॉन्डिंग है. अब इन दिनों दोनों एक दूसरे के साथ खूब टाइम स्पेंड कर रहे हैं. जाह्नवी ने हाल ही में खुशी के साथ अपनी कुछ फोटोज और वीडियोज इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है.

बता दें कि एक इंटरव्यू में जाह्नवी ने खुशी की तारीफ करते हुए बताया था कि भले ही वह बड़ी हैं, लेकिन उनसे ज्यादा छोटी बहन खुशी जिम्मेदार हैं. जाह्नवी ने कहा था – ‘मैं थोड़ी नासमझ हूं, लेकिन खुशी समझदार और प्रोटेक्टिव है’.

Published by Yash Sharma on 19 Sep 2020

Related Articles

Latest Articles