अपनी शादी में बिल्कुल रॉयल कपल की तरह लग रहे थे सैफीना, देखें वेडिंग एल्बम के अनसीन फोटोज

Get Daily Updates In Email

सैफ अली खान और करीना कपूर खान की जोड़ी को दर्शक बहुत ही पसंद करते हैं. साल 2008 में फिल्म ‘टशन’ की शूटिंग के  दौरान करीना से सैफ की नजदीकियां बढ़ने लगी और दोनों ने साल 2012 में एक दूसरे से शादी की. करीब 5 साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद इन दोनों ने शादी की थी. आज इस आर्टिकल में हम आपको करीना और सैफ की शादी के कुछ अनसीन फोटोज दिखाने जा रहे हैं –

Courtesy

करीना से शादी करने से पहले सैफ अली खान ने साल 1991 में नामी एक्ट्रेस अमृता सिंह के साथ शादी की थी. लेकिन इन दोनों ने साल 2004 में एक दूसरे से अलग होने का फैसला लिया था.

Courtesy 

करीना और सैफ के इस फैमिली फोटो में एक्टर की मां और नामी एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर, बहन सोहा और सबा अली खान नजर आ रही हैं. यही नहीं सैफ और करीना की शादी में एक्टर की पहली पत्नी अमृता से उनके बच्चे सारा और इब्राहिम अली खान भी शामिल हुए थे. जो उस समय काफी छोटे थे.

Courtesy  

शादी के बाद इस कपल ने रिसेप्शन पार्टी का आयोजन किया था. जिसमें भी यह कपल कमाल लग रहा था. करीना ने पिंक कलर का ड्रेस पहना था. जिसपर शानदार वर्क किया हुआ था. इसके साथ ही करीना ने पटौदी खानदान की बहू होने के नाते हैवी ज्वेलरी पहनी थी जो उन पर जच रही थी. वहीं सैफ ने ब्लैक जोधपुरी और व्हाइट पायजामा पहना था. कपल का यह लुक रॉयल लग रहा था. गोल्डन कलर की साड़ी में शर्मिला टैगोर भी कमाल लग रही हैं.

Courtesy 

इस फोटो में करीना फैशन डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा के साथ पोज़ देते हुए नजर आ रही हैं.

Courtesy 

साल 2016 में इस कपल के घर इनके बेटे तैमूर अली खान ने जन्म लिया जो अब इंडस्ट्री के सबसे क्यूट स्टार किड में शामिल हो चुके हैं.

Courtesy 

यही नहीं इस कपल के घर जल्द ही दूसरा बच्चा भी आने वाला है.

Published by Chanchala Verma on 19 Sep 2020

Related Articles

Latest Articles