‘सत्यमेव जयते 2’ के पोस्टर में डैशिंग दिखे जॉन, फैंस को पसंद आया लुक

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम और दिव्या खोसला कुमार जल्द ही ‘सत्यमेव जयते 2’ में नजर आने वाले हैं. अनलॉक के बाद अब एक्टर ने अपनी फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है. यह फिल्म आने वाले ईद पर रिलीज़ की जाएगी. इस बात की जानकारी जॉन अब्राहम ने खुद ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी है. साथ ही साथ फिल्म का पोस्टर भी साझा किया है जो अब इंटरनेट पर वायरल हो रहा है.

जॉन अब्राहम में अपनी फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए बताया है कि फ़िल्म 12 मई, 2021 को थिएटर्स में रिलीज़ होगी. आगे एक्टर ने लिखा है – ‘जिस देश की मईया गंगा है, वहां खून भी तिरंगा है. सत्यमेव जयते 2 को सिनेमाघरों में 12 मई को ईद के दिन पर रिलीज़ होगी.’

बात करें फिल्म के पोस्टर की तो जॉन अब्राहम का लुक पोस्टर में जबरदस्त दिखाई दे रहा है. इस पोस्टर में उनकी मस्कुलर बॉडी भी दिखाई दे रही है. साथ ही एक्टर ने अपने हाथ में हल भी लिया हुआ है. यही नहीं एक्टर के सीने पर कई चोट के निशान भी दिख रहे हैं. जिसमें से खून की जगह तिरंगा बहता हुआ दिख रहा है.

बात करें फिल्म की तो यह फिल्म एक एक्शन पैक्ड फ़िल्म है. जिसे मिलाप ज़ावेरी बना रहे हैं. फिल्म का पहला पार्ट सुपरहिट रहा था. जिसके बाद लॉकडाउन के दौरान ही उन्होंने इस सीक्वल फ़िल्म की स्क्रिप्ट पर काम करना शुरू कर दिया था. जिसके बाद अब अनलॉक के बाद फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है. रिपोर्ट्स की माने तो टीम फिल्म की शूटिंग अक्टूबर में शुरू कर सकती है.

साल 2018 में फिल्म का पहला पार्ट रिलीज किया गया था. जिसमें जॉन अब्राहम के साथ मनोज बाजपेयी और आएशा शर्मा लीड रोल में नजर आई थीं. मिलाप जावेरी इन दोनों फिल्मों से पहले जॉन अब्राहम के साथ शूटआउट वडाला भी बना चुके हैं. यह तीसरी है जब ये दोनों साथ काम करने वाले हैं.

Published by Chanchala Verma on 21 Sep 2020

Related Articles

Latest Articles