मैन ऑफ द मैच बनने पर युजवेंद्र चहल की मंगेतर धनश्री ने दी स्पीनर को बधाई

Get Daily Updates In Email

आईपीएल के 13वें सीजन की शुरुआत हो चुकी है. पहला मैच चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेला गया था. जिसमें चेन्नई सुपर किंग्स ने जीत हासिल की. वायरस की वजह से इस बात आईपीएल अबू धाबी में हो रहा है. बीती रात सनराइजर्स हैदराबाद और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु आमने सामने थे. विराट कोहली की कप्तानी में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने इस सीजन की अपनी पहली जीत हासिल की. टीम की जीत के साथ ही गेंदबाज युजवेंद्र चहल को ‘मैन ऑफ द मैच’ का खिताब मिला.

जीत के बाद युजवेंद्र चहल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से खेल के दौरान का एक फोटो शेयर किया है. जिसमें युजवेंद्र मैच के दौरान गेंदबाजी करते हुए नजर आ रहे हैं. अपने इस फोटो को शेयर करते हुए युजवेंद्र ने कैप्शन में लिखा है- ‘यह एक शानदार शुरुआत है.’

युजवेंद्र के इस पोस्ट पर लगातार फैंस के कमेंट्स का रहे हैं. साथ ही साथ ढेरों लाइक्स कुछ ही देर में इस फोटो पर आ चुके हैं. इस फोटो पर युजवेंद्र की मंगेतर धनश्री वर्मा ने भी कमेंट किया और उन्हें बधाई दी. धनश्री ने कमेंट करते हुए लिखा – ‘जैसा मैंने कहा था स्पिन करो और इस बार जीत जाओ.’

Courtesy 

बता दें मैच के दौरान युजवेंद्र चहल ने शानदार गेंदबाजी की. जिसमें उन्होंने 4 ओवर में 18 रन देकर विरोधी टीम के 3 अहम विकेट लिए. जिसके साथ ही उन्हें ‘मैन ऑफ द मैच’ चुना गया. बात करें युजवेंद्र और धनश्री की तो आईपीएल के शुरू होने से पहले ही इन दोनों ने 8 अगस्त को सगाई कर ली थी. जिसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए ही दी थी. अपनी सगाई का फोटो शेयर करते हुए चहल ने लिखा था  – ‘हम लोगों ने हां कहा, अपने परिवार वालों के बीच’.

बता दें धनश्री फेमस यूट्यूबर और डांसर होने के साथ ही डॉक्टर भी हैं. धनश्री का सोशल मीडिया अकाउंट उनके डांस वीडियोज से भरा हुआ है. उनके डांस वीडियोज दर्शकों को काफी पसंद आते हैं.

Published by Chanchala Verma on 22 Sep 2020

Related Articles

Latest Articles