BB-14 से सामने आया एक्ट्रेस गौहर खान का प्रोमो वीडियो, सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी जानकारी

Get Daily Updates In Email

बिग बॉस के सीजन 14 से पर्दा हटने में अब कुछ ही समय रह गया है. शो के लगातार प्रोमो जारी हो रहे हैं. खुद शो के होस्ट सलमान खान का कहना है कि उनका शो 2020 को जवाब देने के लिए तैयार है. लगातार शो के प्रोमो सामने आ रहे हैं जिसमें बिग बॉस के घर में रहने वाले पुराने और सेलेब कंटेस्टेंट्स सीजन 14 के बारे में बात करते नजर आ रहे हैं.

हाल में गौहर खान का प्रोमो वीडियो सामने आया है. जिसमें वह कहती सुनाई दे रही हैं कि इस बार एक अनदेखा तूफान बिग बॉस में आने वाला है. लेकिन इस सबसे इतर सोशल मीडिया पर इस बार बिग बॉस को झटका देने की भी बातें आ रही हैं. लेकिन देखना यह होगा कि दर्शकों के दिलों पर राज करने वाले इस शो से इस बार लोग दूरी बनाएंगे या फिर शो टीआरपी के खेल में पहली पायदान पर नजर आएगा.

अपने प्रोमो वीडियो में गौहर बता रही हैं कि कैसे इस बार बिग बॉस के घर में तूफान आने वाला है. वे कहती हैं, ‘जिंदगी का खेल हो या फिर बिग बॉस का का, मैंने साथ दिया हमेशा सच और सही का. 2020 का लॉकडाउन जो कर लिया पार लगता है हर चुनौती मानेगी हार. मगर अब इस घर में न होगी कोई मुश्किल आसान क्योंकि आने वाला है यहां अनदेखा तूफान. क्योंकि अब सीन पलटेगा.’

इस बार बिग बॉस के इस सीजन का प्रमोशन ‘अब सीन पलटेगा’ लाइन से किया जा रहा है. जिससे पता चलता है कि इस बार शो में कुछ अलग होने वाला है. सलमान खान के पहले जारी हुए प्रोमो में भी ‘अब सीन पलटेगा’ पर जोर दिया गया था जिसका मतलब है कि इस बार काफी बदलाव हो सकते हैं. वहीं कलर्स की ओर से पहले विनर रहे हिना खान, गौहर खान और सिद्धार्थ शुक्ला के प्रोमो वीडियो भी शेयर किए गए हैं.

‘बिग बॉस’ का यह सीजन कैसा होने वाला है, इसकी झलक इन प्रोमो वीडियो के जरिए सिद्धार्थ, हिना और गौहर खान ने दे दी है. सिद्धार्थ शुक्ला प्रोमो में बताते हैं कि कैसे वह 13वें सीजन में अपने उसूलों पर कायम रहे और उसी ने उन्हें विनर बनाया.

Published by Yash Sharma on 22 Sep 2020

Related Articles

Latest Articles