कार्तिक आर्यन ने एक साथ साइन की 3 फिल्मों की डील, करोड़ों कमाएंगे एक्टर

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन ने एक के बाद एक हिट फ़िल्में देकर इंडस्ट्री में खुद की जगह पक्की कर ली है. हर किरदार में कार्तिक आर्यन अपने आपको इस कदर ढाल लेते हैं कि फिल्में अपने आप ही हिट हो जाती हैं. वैसे तो कार्तिक के पास फिल्मों की लाइन लगी हुई है लेकिन अब एक्टर ने 3 और फिल्में साइन कर ली हैं.

रिपोर्ट्स की माने तो कार्तिक आर्यन को एक साथ तीन फिल्मों का ऑफर मिला है और इसके लिए उन्हें 75 करोड़ रूपए दिए जाएंगे. कार्तिक आर्यन ने प्रॉडक्शन हाउस एरोस इंटरनेशनल के साथ यह डील साइन कर ली है. पहले कार्तिक आर्यन अपनी एक फिल्म के लिए 6 से 8 करोड़ रूपए चार्ज करते थे लेकिन अब इस डील के हिसाब से कार्तिक एक फिल्म के लिए 25 करोड़ रूपए चार्ज कर रहे हैं.

View this post on Instagram

Please bata do 🙏🏻 Rasode mein kaun tha

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

हालांकि अभी तक कार्तिक आर्यन ने जिन फिल्मों को साइन किया है उनसे जुड़ी कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है. भले ही अभी तक कार्तिक की इन फिल्मों की जानकारी नहीं आई है लेकिन यह तो तय है कि कार्तिक आर्यन एरोस इंटरनेशनल के साथ तीन फिल्म करने वाले हैं. हालांकि अभी तक कार्तिक की टीम ने इन सभी ख़बरों की पुष्टि नहीं की है.

बात करें कार्तिक आर्यन के वर्कप्लेस की तो कार्तिक आखिरी बार ‘लव आज कल 2’ में नजर आए थे. जिसमें उनके साथ सारा अली खान लीड रोल में नजर आई थीं. इस फ़िल्म को इम्तियाज अली ने डायरेक्ट किया था. फिल्म साल 2009 में आई इसी नाम की फिल्म का सीक्वल है. जिसमें सारा अली खान के पिता सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण अहम रोल में नजर आए थे.

बात करें कार्तिक आर्यन की आने वाली फिल्मों की तो उनके पास कई बड़ी फिल्में हैं. जिसमें ‘दोस्ताना 2’, ‘भूल भुलैया 2’ और ‘अला वैकुंठपुरमलो’ का रीमेक शामिल है. इन फिल्मों में से ‘दोस्ताना 2’ और ‘भूल भुलैया 2’ की शूटिंग एक्टर ने शुरू भी कर दी है.

Published by Chanchala Verma on 22 Sep 2020

Related Articles

Latest Articles