लंदन के नेशनल बैले स्कूल में एडमिशन लेने वाले पहले भारतीय की ऋतिक ने की मदद, दिए 3 लाख रुपए

Get Daily Updates In Email

महामारी फैलने के बाद से सभी लोगों को कई तरह की मुसीबतों का सामना करना पड़ रहा है. इस दौरान लोगों का रोजगार तक छीन चुका है. ऐसे में जो लोग सक्षम हैं वह उनकी मदद कर रहे हैं. फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोगों का कामकाज तो अब तक ठीक तरीके से शुरू नहीं हुआ है. जिस वजह से लोगों को आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ रहा है. इसके साथ ही ऐसी स्थिति में बॉलीवुड के सितारे लगातार मदद का हाथ आगे बढ़ाते हुए नजर आ रहे हैं. हाल ही में ऋतिक रोशन ने एक डांसर की आर्थिक मदद की है.

दरअसल इस डांसर को अपना सपना पूरा करने के लिए पैसों की जरूरत थी और ऐसे में एक्टर ने उनकी मदद की. बता दें ऋतिक रोशन ने 20 साल की भारतीय बैले डांसर कमल सिंह की मदद की है. कमल सिंह दिल्ली के विकासपुरी के एक ई-रिक्शा चालक का बेटा है. जो इंग्लैंड के लंदन में इंग्लिश नेशनल बैले स्कूल में एडमिशन लेने वाला पहला भारतीय डांसर है. लेकिन उसके पास इतने पैसे नहीं है कि वह अपना सपना पूरा कर सके. ऐसे में ऋतिक रोशन ने कमल सिंह की मदद की. इस बात की जानकारी कमल के टीचर फर्नांडो गुइलेरा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दी है. साथ ही साथ ऋतिक रोशन का धन्यवाद भी दिया है. फर्नांडो ने जानकारी देते हुए अपने इंस्टाग्राम पर लिखा है- ‘बहुत शुक्रिया ऋतिक रोशन मेरे स्टूडेंट को सपोर्ट करने के लिए.’

बता दें ऋतिक रोशन ने कमल की मदद के लिए तीन लाख रूपए दिए हैं. जबकि कमल को 15 लाख रूपए की जरूरत थी. बात करें एक्टर के वर्कप्लेस की तो आखिरी बार एक्टर ‘वॉर’ फिल्म में नजर आए थे. जिसमें उनके साथ टाइगर श्रॉफ भी लीड रोल में नजर आए थे. साल 2019 में आई इस फिल्म को दर्शकों ने खूब पसंद किया था. साथ ही यह फिल्म इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म भी रही है.

Published by Chanchala Verma on 23 Sep 2020

Related Articles

Latest Articles