महंगी कारों के शौक़ीन हैं ‘तारक मेहता’ के सितारे, जानें उनकी लक्जरी कार और उनकी कीमत के बारे में

Get Daily Updates In Email

सब टीवी का शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ दर्शकों को सालों का एंटेरटेन कर रहा है. इस शो का हर किरदार दर्शकों को पसंद आता है. यही नहीं जो एक्टर्स इस शो में जिस किरदार में नजर आते हैं वह किरदार ही आज एक्टर्स की पहचान बन चुका है. ‘तारक….’ के सितारे असल जिंदगी में लक्जरी लाइफ जीते हैं. साथ ही उनके पास लक्जरी कारें भी हैं. तो चलिए आज आपको बताते हैं आखिर शो के सितारों के पास कौन सी लक्जरी कारें हैं और उनकी कीमत क्या है –

1. शैलेश लोढ़ा –

Courtesy 

शैलेश लोढ़ा शो में तारक मेहता का किरदार निभाते हैं. जो शो का लीड रोल है. शो में साधारण इंसान के किरदार में नजर आने वाले एक्टर शैलेश के पास असल जिंदगी में एक स्टाइलिश मर्सिडीज बेंज E350D है. जिसकी कीमत 75 लाख है.

2. चंपकलाल गढ़ा –

 

Courtesy

जेठालाल गढ़ा के पिता चंपकलाल गढ़ा के किरदार में नजर आने वाले एक्टर अमित भट्ट शो में आदर्शवादी और सज्जन बुजुर्ग के किरदार में नजर आते हैं. रियल लाइफ में एक्टर के पास इनोवा क्रिस्टल कार है. जिसकी कीमत 25 लाख रूपए है.

3. दिलीप जोशी –

Courtesy

इस शो में दिलीप जोशी जेठालाल गढ़ा का किरदार निभाते हुए नजर आते हैं. जो इस शो का मुख्य आकर्षण है. एक्टर के पास दो कारें हैं. दिलीप जोशी के पास ऑडी Q-7 कार है जिसकी कीमत 80 लाख रूपए है तो वहीं एक्टर के पास एक इनोवा भी है जिसकी कीमत 14 लाख रूपए है.

4. तनुज महाशब्दे –

Courtesy

तनुज शो में अय्यर भाई के किरदार में नजर आते हैं. शो में साइंटिस्ट के किरदार में नजर आने वाले तनुज के पास रियल लाइफ में 42 लाख रूपए की लक्जरी कार है. एक्टर के पास बीएमडब्ल्यू सीरीज़ 3 कार है.

5. दिशा वकानी –

Courtesy

दयाबेन का किरदार निभाकर पॉपुलर हुईं दिशा वकानी भी लक्जरी कार की शौक़ीन हैं. दिशा वकानी के पास ऑडी क्यू -7 कार है. जिसकी कीमत 80 लाख रूपए है.

Published by Chanchala Verma on 23 Sep 2020

Related Articles

Latest Articles