बीच पर बॉयफ्रेंड इबन के साथ हाथों में हाथ डाले घूमती दिखीं कृष्णा श्रॉफ, शेयर किया वीडियो

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के नामी एक्टर जैकी श्रॉफ की बेटी और टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ भले ही इंडस्ट्री से ताल्लुक नहीं रहती हैं लेकिन इसके बावजूद वह सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. कृष्णा श्रॉफ अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से लाइमलाइट में बनी रहती हैं. कृष्णा श्रॉफ बास्केट बॉल प्लेयर इबन ह्यमस को डेट कर रही हैं. जिनके साथ के फोटोज वह अक्सर शेयर करती रहती हैं. इसी बीच अब कृष्णा ने एक और वीडियो शेयर किया है. जिसकी वजह से वह लाइमलाइट में आ गई हैं.

दरअसल कृष्णा ने जो वीडियो शेयर किया है. उसमें वह अपने बॉयफ्रेंड के साथ बीच पर हाथ में हाथ डाले घूमते हुए नजर आ रही हैं. इन दोनों को एक साथ देखकर इनके बीच का प्यार साफ़ जाहिर हो रहा है. कृष्णा ने अपने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है – ‘रोजाना सौभाग्यशाली.’

View this post on Instagram

Everyday blessed. 💫✨

A post shared by Krishna Shroff (@kishushroff) on

कृष्णा का यह वीडियो दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है और सभी कमेंट के जरिए कृष्णा और इबन की तारीफ़ कर रहे हैं. कृष्णा अपने इस वीडियो में बिकिनी पहने हुए नजर आ रही हैं. जिसमें उनकी कमर पर बना टैटू भी साफ़ नजर आ रहा है.

View this post on Instagram

Sydney Winter/Spring 2020 🤍

A post shared by Krishna Shroff (@kishushroff) on

इबन के साथ के कई फोटोज कृष्णा अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अक्सर शेयर करती रहती हैं. इन दोनों को लेकर कहा जा रहा है कि ये दोनों शादी के बंधन में भी बंध सकते हैं. दरअसल, लाइव चैट के दौरान इबन से एक फैन ने पूछा था कि क्या उन्होंने कृष्णा के साथ शादी कर ली है? तो इस बात का जवाब देते हुए इबन ने कहा था – ‘अगर शादी की होती, तो उनके हाथों में रिंग होती, लेकिन ऐसा नहीं है. लेकिन यह निश्चित रूप से कार्ड पर है.’

View this post on Instagram

♾️

A post shared by Krishna Shroff (@kishushroff) on

इसके साथ ही इबन ने यह भी कहा था कि कृष्णा में वह गुण हैं, जिन्हें आप लोगों में ढूंढ़ते हो. इसकी वजह से हमारा रिश्ता और मजबूत हो गया है.

Published by Chanchala Verma on 24 Sep 2020

Related Articles

Latest Articles