ग्लासगो शहर में अक्षय के साथ फोटो क्लिक करवाने के लिए लगी फैंस की लाइन, देखें तस्वीरें

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘बेल बॉटम’ की शूटिंग में बिजी हैं. अपनी इस फिल्म की शूटिंग के लिए एक्टर ग्लासगो शहर पहुंचे हैं. अक्षय कुमार की फैन फॉलोइंग कितनी जबरदस्त है यह बात तो हम सब जानते ही हैं. लेकिन एक्टर की फैन फॉलोइंग भारत के साथ ही विदेशों में भी है. ग्लासगो शहर में अक्षय की फैन फॉलोइंग का ऐसा ही नजारा देखने को मिला है.

दरअसल अक्षय कुमार ग्लासगो के जिस होटल में ठहरे हैं. वहां से एक्टर अपने कमरे के बाहर फैन्स से मुलाकात करने के लिए आए. दरअसल होटल के बाहर फैंस ने अक्षय के साथ फोटो क्लिक करवाने के लिए लंबी लाइन लगाई थी. एक्टर ने भी अपने फैन्स का दिल नहीं तोड़ा और उन्हें खुश करने के लिए अक्षय कुमार ने भी सभी के साथ फोटोज क्लिक करवाए. जिसका एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें अक्षय कुमार ब्लैक हुडी और मैचिंग ट्रैक पैंट्स पहने हुए नजर आ रहे हैं. एक्टर एक के बाद एक फैंस के साथ फोटोज क्लिक करवाते हुए नजर आते हैं. इसके साथ ही साथ एक्टर ने सोशल डिस्टेंसिंग का भी पूरा ख्याल रखा है.

एक्टर का यह वीडियो बार-बार देखा जा रहा है और सभी उनकी दरियादिली की तारीफ़ कर रहे हैं.

अपनी फिल्म की शूटिंग शुरू होने की जानकारी देते हुए अक्षय कुमार ने एक वीडियो शेयर किया था. जिसमें वह क्लैपबोर्ड पकड़े हुए नजर आ रहे थे. इस क्लैपबोर्ड को पकड़कर एक्टर ने कहा था – ‘लाइट्स, कैमरा, मास्क.’ फिल्म की शूटिंग की जानकारी साझा करते हुए एक्टर मास्क को भी प्रमोट किया था.

फिल्म की लीड एक्ट्रेसेस लारा और हुमा लगातार यूनाइटेड किंगडम के ग्लासगो शहर से अपने खूबसूरत फोटोज शेयर कर रही थीं. बात करें ‘बेल बॉटम’ फिल्म की तो कहा जा रहा है कि यह फिल्म इसी टाइटल पर बनी कन्नड़ मूवी का ऑफिशियल एडप्शन है. फिल्म का निर्देशन जयतीर्थ ने किया था. फिल्म 2 अप्रैल 2021 को रिलीज की जा सकती है.

Published by Chanchala Verma on 25 Sep 2020

Related Articles

Latest Articles