अनीता भाभी के किरदार के लिए सामने आया नेहा पेंडसे का नाम, अब एक्ट्रेस ने बताई सच्चाई

Get Daily Updates In Email

एंड टीवी के पॉपुलर शो ‘भाभीजी घर पर हैं’ में अनीता भाभी के किरदार में नजर आने वाली एक्ट्रेस सौम्या टंडन यह शो छोड़ चुकी हैं. इस बात की जानकारी उन्होंने खुद ही सोशल मीडिया के जरिए साझा की थी. जिसके बाद अनीता भाभी का किरदार निभाने के लिए कई एक्ट्रेसेस के नाम सामने आ रहे हैं. इसी बीच अब यह खबर जोरों पर है कि नेहा पेंडसे शो में अनीता भाभी का किरदार निभाते हुए नजर आने वाली हैं.

इसी बीच अब नेहा पेंडसे ने अपने शो में होने की ख़बरों पर सच्चाई बताई है. इस बारे जब एक्ट्रेस से पूछा गया तो उन्होंने इन खबरों को गलत बताया. इसी बीच अब नेहा ने कहा – ‘मुझे अभी तक भी ‘भाभी जी घर पर है’ के मेकर्स की तरफ से कोई कॉल नहीं आया है और न ही इस शो के लिए मुझे अप्रोच किया गया है. ये खबर पूरी तरह से झूठ है. मैं भाभी जी घर पर है में सौम्या टंडन को रिप्लेस नहीं कर रही हूं.’

बात करें नेहा पेंडसे के वर्कप्लेस की तो वह शो ‘मे आई कम इन मैडम’ में संजना हितेशी के किरदार में नजर आई थीं. इसके बाद वह साल 2018 में शो ‘बिग बॉस’ का हिस्सा रह चुकी हैं. जिसके बाद से उनकी फैन फॉलोइंग अच्छी खासी बढ़ी थी.

बता दें नेहा से पहले यह खबर आ रही थी कि शेफाली जरीवाला शो में अनीता भाभी के किरदार में नजर आ सकती हैं. लेकिन उन्होंने भी शो का हिस्सा नहीं बनने की बात कही थी. अनीता के अलावा शो में गुलफाम कली का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस फाल्गुनी रजनी ने भी शो छोड़ दिया है. खबरों की मानें तो फाल्गुनी ने यह शो मराठी शो में काम करने के लिए छोड़ा है. काफी समय से फाल्गुनी शो से नदारत हैं.

View this post on Instagram

What will life post lockdown be ?

A post shared by Nehha Pendse (@nehhapendse) on

शो में सौम्या और फाल्गुनी की जगह किस एक्ट्रेस की एंट्री होने वाली है. इसे जानने के लिए दर्शक बेताब हैं.

Published by Chanchala Verma on 25 Sep 2020

Related Articles

Latest Articles