पुलिस एग्जाम की तैयारी के लिए हरियाणा की लड़की ने मांगी मदद, सोनू ने पूरी की ख्वाईश

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद लगातार जरूरतमंद लोगों की मदद कर रहे हैं. अनलॉक के दौर में भी उन्होंने खुद को विश्राम नहीं दिया है बल्कि अभी भी सोशल मीडिया पर मदद की गुहार लगाने वाले लोगों का हाथ थाम रहे हैं. सोनू सूद ने अपनी दरियादिली से लोगों के दिलों में बखूबी जगह बना ली है. सोनू सूद से अकसर फैंस ट्वीट करके उनसे मदद की गुहार लगाते हैं और खास बात तो यह है कि एक्टर लोगों का रिप्लाई भी बखूबी करते हैं.

अब फिर से उनसे एक लड़की ने मदद की गुहार लगाई है. लड़की का कहना है कि वो दिल्ली पुलिस में भर्ती होना चाहती है, लेकिन कोचिंग के लिए पैसा नहीं है. एक लड़की की गुहार का सोनू सूद ने ना केवल जवाब दिया, बल्कि उसकी तत्‍काल मदद भी की. सोशल मीडिया पर हरियाणा सोनीपत की रहने वाली पूजा ने सोनू सूद से गुहार लगाई कि वह दिल्ली पुलिस ज्वाइन करना चाहती है. उसने एंट्रेंस एग्जाम का फॉर्म भी भर दिया लेकिन उसका परिवार एग्जाम की तैयारी के लिए पैसे नहीं जुटा पा रहा है. उसके बाद सोनू सूद मदद के ल‍िए आगे आए.

पूजा ने ट्वीट किया, ‘सोनू सूद सर, मैं सोनीपत से पूजा हूं. मैंने दिल्‍ली पुलिस के लिए फॉर्म भरा है, एग्‍जाम की तैयारी के लिए मेरा परिवार सपोर्ट नहीं कर रहा है और मैं दिल्‍ली पुलिस एग्‍जाम के लिए फ्रंटलाइन कोचिंग इंस्‍टीट्यूट मुखर्जी नगर और गुरुकुलम सुपर 50 के हॉस्‍टल में कोचिंग करना चाहती हूं. प्‍लीज हेल्‍प मी.’ इस पर एक्टर सोनू सूद ने ट्वीट कर रिप्लाई दिया कि, ‘हो गया आपकी कोचिंग का इंतजाम. दिल्ली पुलिस की अच्छी ट्रेनिंग कर देश की सेवा कीजिए. जय हिंद.’ सोनू सूद ने इस तरह लड़की की मदद करने में जरा भी देर नहीं लगाई.

बता दें कि बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सोनू सूद कोरोना जैसी महामारी के बीच सुपरहीरो साबित हुए हैं. उन्होंने लोगों की मदद करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. लॉकडाउन की शुरुआत से ही सोनू सूद ने प्रवासी मजदूरों को शहरों से उनके गांव तक पहुंचने में काफी मदद की. इसके साथ ही एक्टर ने विदेश में फंसे छात्रों को भी अपने देश पहुंचाने में खूब मदद की.

Published by Yash Sharma on 25 Sep 2020

Related Articles

Latest Articles