बहन के संगीत में खूब नाचे थे सुशांत सिंह राजपूत, श्वेता ने फोटोज शेयर कर लिखा- ‘कीमती यादें’

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को इस दुनिया से अलविदा कहा था. एक्टर के जाने के बाद से सभी उनके लिए इंसाफ की मांग कर रहे हैं. सुशांत के जाने के बाद से उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति लगातार सोशल मीडिया के जरिए एक्टर के फैंस से जुड़ी हैं. इसी बीच अब श्वेता ने सुशांत के कुछ फोटोज शेयर किए हैं. जो श्वेता के संगीत के फोटोज हैं. जिसमें सुशांत अपनी बहन के साथ खूब एन्जॉय करते हुए नजर आ रहे हैं.

अपनी शादी के संगीत के इन फोटोज को शेयर करते हुए श्वेता लिखती हैं – ‘कीमती यादें’.

View this post on Instagram

Treasured Memories ❤️

A post shared by Shweta Singh kirti (@shwetasinghkirti) on

सुशांत इस दौरान व्हाइट कलर का शर्ट और जींस पहने हुए नजर आ रहे हैं. सुशांत का फॉर्मल लुक काफी अच्छा लग रहा है.

इससे पहले सुशांत ने 27 सितंबर को #Sushant Earth Day सेलिब्रेट करने की गुजारिश करते हुए एक वीडियो शेयर किया था. जिसे शेयर करते हुए श्वेता ने लिखा था -‘सुशांत की खूबसूरत यादों के साथ, चलिए एक जुट होते हैं और दुनिया को एक बेहतर जगह बनाते हैं. क्या आप लोगों को लगता है कि हम ऐसा कर सकते हैं. #SushantEarthDay.’ अपने इस वीडियो के जरिए श्वेता ने सुशांत के फैन्स से आग्रह किया किया है कि वह 27 सितंबर को 15 मिनट के लाइट ऑफ कर सुबह 8 बजे से रात 8 बजे के बीच दीया या कैंडल जलाएं.

भाई के लिए न्याय की मांग करने के साथ ही श्वेता ने ‘message for SSR’ नाम का एक सोशल मीडिया आंदोलन शुरू किया था. जिसके चलते उन्होंने सुशांत के फैन्स से उनके लिए एक स्पेशल नोट भेजने की गुजारिश की थी. जिसके बाद श्वेता ने फैन्स की ओर से भेजे गए संदेशों का एक वीडियो शेयर किया था और साथ ही साथ उन्हें शुक्रिया भी कहा था. इसके साथ ही उन्होंने यह भी बताया था कि सुशांत के फैन्स के मैसेज पढ़कर वह इमोशनल हो गई थीं. ट्विटर के जरिए श्वेता ने बताया कि सुशांत के फैन्स ने 3 लाख से ज्यादा मैसेज भेजे हैं और वह हर एक मैसेज को पढ़कर रो पड़ीं.

श्वेता ने फैन्स के भेजे गए संदेशों का वीडियो शेयर करते हुए श्वेता ने लिखा था- ‘3 लाख से भी ज्यादा मैसेज आए हैं. मैं उन्हें देखकर, पढ़कर और सुनकर रो पड़ी. मैं उस प्यार की गहराई को नाप नहीं सकती जो वह अपने पीछे छोड़कर गए हैं.’

Published by Chanchala Verma on 25 Sep 2020

Related Articles

Latest Articles