लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करती हैं अनुराग कश्यप की बेटी आलिया, रियल लाइफ में हैं ग्लैमरस

Get Daily Updates In Email

अनुराग कश्यप इंडस्ट्री के सफल निर्माता और निर्देशक हैं. उन्होंने अब तक डिफरेंट सब्जेक्ट्स पर फ़िल्में बनाई हैं. अपनी प्रोफेशनल लाइफ के अलावा अनुराग कश्यप अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से भी अक्सर सुर्ख़ियों में बने रहते हैं. इसी बीच आज हम आपको अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप से इंट्रोड्यूज करवाने जा रहे हैं. इसके साथ ही साथ आलिया के बारे में भी कुछ खास बातें आपको हम इस आर्टिकल में बताने जा रहे हैं –

आलिया कश्यप अनुराग कश्यप और उनकी पहली पत्नी आरती बजाज की बेटी हैं. आरती पेशे से फिल्म एडिटर हैं. बता दें अनुराग कश्यप की ज्यादातर फिल्मों की एडिटिंग आरती बजाज ही करती हैं. साल 2003 में अनुराग और आरती ने शादी करने का फैसला लिया था. लेकिन किन्हीं वजहों से इन दोनों ने साल 2009 में तलाक ले लिया था. लेकिन तलाक के बाद भी इन दोनों के बीच के रिश्ते काफी अच्छे हैं.

आलिया का जन्म 9 जनवरी 2001 को हुआ था. एक्ट्रेस फिलहाल 19 साल की हैं. लेकिन वह सोशल मीडिया पर अभी से काफी एक्टिव रहती हैं. एक्ट्रेस साल 2017 में चर्चा में आई थीं. इस समय आलिया ने एजुकेशन ऑफ गर्ल्स पर ड्रॉक्यूमेंट्री बनाई थी. जिस वजह से आलिया ने अच्छी खासी लाइमलाइट बटोरी थी.

View this post on Instagram

Missing Goa sun ☀️ hate this depressing season

A post shared by Aaliyah Kashyap (@aaliyahkashyap) on

आलिया काफी टैलेंटेड हैं. यह बात इस ड्रॉक्यूमेंट्री से जाहिर हो चुकी है. आलिया की बेस्टफ्रेंड हैं श्रीदेवी और बोनी कपूर की छोटी बेटी खुशी कपूर. इन दोनों ने एक ही स्कूल से पढ़ाई की है. जिस वजह से इन दोनों के बीच काफी अच्छी दोस्ती है. इन दोनों को कई बार एक साथ स्पॉट किया जाता है.

View this post on Instagram

💖

A post shared by Aaliyah Kashyap (@aaliyahkashyap) on

सोशल मीडिया पर ज्यादातर एक्टिव रहने वाली आलिया कई बार ट्रोलिंग का शिकार भी हो चुकी हैं. लेकिन आलिया के बारे में यही कहा जा सकता है कि उन्हें ज्यादा लाइमलाइट बटोरना पसंद नहीं है. हालांकि इंस्टाग्राम पर आलिया के लाखों फैंस हैं.

आलिया अपने पापा अनुराग कश्यप के काफी करीब हैं. सोशल मीडिया पर भी वह अपने पापा के साथ के कई फोटोज शेयर करती रहती हैं. कुछ दिनों पहले ही इन दोनों का एक वीडियो वायरल हुआ था. जिसमें अनुराग अपनी बेटी आलिया के कहने पर डांस करते हुए नजर आए थे.

Published by Chanchala Verma on 26 Sep 2020

Related Articles

Latest Articles