सुशांत केस में हो रही देरी से परेशान हैं वकील विकास, बहन श्वेता ने कही सब्र रखने की बात

Get Daily Updates In Email

34 वर्षीय एक्टर सुशांत सिंह राजपूत 14 जून, 2020 को इस दुनिया को अलविदा कह गए थे. उनके निधन की खबर से ना सिर्फ उनकी फैमिली बल्कि फैंस और स्टार्स भी काफी दुखी हैं. एक्टर के निधन को तीन माह से ज्यादा का वक्त गुजर चुका है. इन तीन महीनों में इस केस में एक के बाद एक कई परते खुलती नजर आ रही है. पर फिर भी उनके केस को सुलझने में अभी भी काफी टाइम लग रहा है.

सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई जांच में हो रही देरी पर वकील विकास सिंह काफी हताश हो गए हैं. उन्होंने ट्विटर के जरिए अपनी हताशा की वजह बताई. इस पर सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने रिएक्ट किया और कहा कि अभी सब्र रखना होगा. केस सीबीआई के सुपुर्द किए जाने के बावजूद अभी तक सच का पता नहीं लग सका है. इस देरी से अब सुशांत का परिवार और उनके वकील भी धैर्य खो रहे हैं. सोशल मीडिया के ज़रिए उन्होंने अपनी बात रखी. वहीं मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एम्स की टीम केस में किसी नतीजे पर नहीं पहुंच सकी है.

बिहार सरकार की सिफारिश पर केंद्र सरकार ने इस मामले में सीबीआई जांच की अनुमति दी. अब इसमें सीबीआई जांच कर रही है. लेकिन केके सिंह के वकील विकास इस जांच में हो रही देरी पर सवाल उठा रहे हैं. सीबीआई और एम्स की फोरेंसिक टीम के बीच होने वाली बैठक स्थगित होने के बाद उनका कहना है कि जांच में देरी होने से वह हताश हो रहे हैं.

श्वेता सिंह कीर्ति ने विकास सिंह के ट्वीट को रिट्वीट कर लिखा – ‘हमें काफी लंबे समय तक  . सच को ढूंढ़ने में कितना लंबा वक्त लगेगा.’ श्वेता सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और सुशांत सिंह राजपूत को न्याय दिलाने के लिए अक्सर नई मुहीम चला रही हैं. एक दिन पहले उन्होंने ट्विटर पर सुशांत के साथ डांस वाली तस्वीरें शेयर की. साथ हीउन्होंने इसे अमूल्य यादगार बताया है.

हालांकि मीडिया रिपोर्ट्स में अब यह भी कहा जा रहा है कि सुशांत के गले पर मौजूद निशानों को देखकर टीम किसी नतीजे पर नहीं पहुंच सकी है.

Published by Yash Sharma on 26 Sep 2020

Related Articles

Latest Articles