सुशांत सिंह राजपूत के लिए फैन ने लिखा ओपन लेटर, बहन श्वेता ने ट्विटर के जरिए किया शेयर

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के लिए सभी लगातार इंसाफ की मांग कर रहे हैं. सभी की इसी मांग की वजह से ही अब इस केस में एजेंसियां जुड़ गई हैं और सभी को इस बात की उम्मीद है कि जल्द ही सुशांत के केस में भी फैसला आ जाएगा.

इसी बीच अब सुशांत के एक फैन ने अपने फेवरेट एक्टर को याद किया और साथ ही साथ एक ओपन लेटर लिखकर अपने मन की बात भी लिखी है. सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने भाई के फैन का लिखा हुआ ओपन लेटर अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए साझा किया है. सुशांत के फैन ने अपने ओपन लेटर में लिखा है – ‘भले आप इस मटीरियलिस्टिक फिजिकल वर्ल्ड से जा चुके हैं लेकिन आपकी आत्मा का कुछ हिस्सा हममें से बहुतों के साथ अब भी जिंदा है. मुझे नहीं पता कि आप पहले किस तरह के इंसान थे, लेकिन अचानक आपकी मौत के बाद मुझे पता चला कि आप आपमें एक बहुत ही शानदार व्यक्तित्व वाले इंसान थे. आपकी चमकदार पर्सनैलिटी, आपका आसपास का जादू भरा माहौल और आपके बौद्धिक और इनोवेटिव विचार ने मुझे पूरी तरह से अंदर तक झकझोर दिया है.’

आगे सुशांत के फैन एक्टर की तारीफ़ में लिखते हैं – ‘आप ऐसे पहले इंसान हैं जिन्होंने मुझे एहसास दिलाया है कि एक सच्चा इंसान अपनी लाइफ में क्या कर सकता है. मुझे लगता है आपने अपने हिस्से का काम कर दिया और अब हमें अब अपने हिस्से का करना बाकी है.’ आगे फैन ने लिखा – ‘सोमवार को मेरी नींद आपकी झलकियों के साथ खुली, मैंने उस रात आपको सपने में देखा था, जब हां मैं आपसे मिला. मैं उस वक्त भी रोया और उठने के बाद भी रोता रहा और फिर आपने मुस्कुराते हुए मुझसे कहा- मैंने अपनी जिंदगी जी ली. यह मेरे लिए एक संदेश था.’ इसी के साथ फैन ने लिखा कि वह राह दिखाने वाले रियल स्टार हैं.

सुशांत का इस फैन का यह ओपन लेटर इंटरनेट पर वायरल हो रहा है.

Published by Chanchala Verma on 29 Sep 2020

Related Articles

Latest Articles