एक बार फिर सोनू करेंगे जरूरतमंद की मदद, बनवाएंगे एक शख्स का घर

Get Daily Updates In Email

लॉकडाउन की वजह से कई लोगों के घर की आमदनी बंद हो गई तो कई लोगों की नौकरी तक चल चली गई है. लॉकडाउन के दौरान तो सोनू सूद ने लाखों लोगों की मदद की है लेकिन अनलॉक के बाद भी सोनू सूद लोगों की लगातार मदद कर रहे हैं. अब तक सोनू सूद कई लोगों को नौकरी, मोबाइल फोन और इसके अलावा भी जरुरत की कई चीजें दे भेज चुके हैं. इसी बीच अब एक बार फिर से सोनू सूद ने एक गरीब व्यक्ति की मदद की है. जिसकी वजह से वह चर्चा में आ गए हैं.

दरअसल सोनू सूद ने निचलौल ब्लॉक के ग्राम बूढाडीह कलां के रघु टोला निवासी संतोष मिश्र की मदद की है. बता दें संतोष को रहने की समस्या थी. ऐसे में सोनू सूद ने मदद का हाथ आगे बढ़ाया है. सोनू सूद के पर्सनल असिस्टेंट ने रविवार की रात को संतोष के मोबाइल पर फोन कर उनके आवास की समस्या के बारे में जानकारी ली. जिसके बाद उन्होंने इस समस्या का निदान किए जाने और जल्द ही आर्थिक और घर बनवाने का भरोसा दिलाया.

View this post on Instagram

🖤

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood) on

संतोष अपने एक कमरे के जर्जर मकान में अपने पिता राजेन्द्र, दिव्यांग माता कमला व बहन साधना के साथ रहते हैं. साथ ही उनका जीविका का कोई साधन नहीं है. संतोष ने सिर्फ आंठवी क्लास तक की पढ़ाई की है. घर में आर्थिक तंगी होने की वजह से वह अपनी पढ़ाई पूरी नहीं कई पाए और निचलौल में एक दुकान पर नौकरी करना शुरू किया. संतोष बताते हैं कि मकान जर्जर होने के कारण सरकारी आवास योजना से बनवाने के लिए ग्राम प्रधान से सिफारिश भी किया गया लेकिन प्रधान यह कहकर टाल दिया कि आप अपात्र हैं.

जिसके बाद संतोष ने सोशल मीडिया पर अपने जर्जर मकान का फोटो शेयर करने के साथ ही अपनी समस्या भी बताई. जिसके बाद दूर-दूर के लोगों के उनके नंबर पर कॉल किया और उनकी समस्या की जानकारी दी. समस्या की जानकारी होने पर अखिल भारतीय ब्राह्मण महासभा महराजगंज के जिलाध्यक्ष धीरज तिवारी ने शनिवार को संतोष के घर जाकर उनकी आर्थिक मदद किया और साथ ही बरसात से बचने के लिए मकान की छत पर प्लास्टिक की पन्नी डलवा दी.

Published by Chanchala Verma on 29 Sep 2020

Related Articles

Latest Articles